सुशांत की आखिरी को-स्टार ने कहा मुंबई को अलविदा, तो क्या अब कभी नहीं आएंगी वापस?
सुशांत की आखिरी को-स्टार ने कहा मुंबई को अलविदा, तो क्या अब कभी नहीं आएंगी वापस?
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया। वहीँ उनके जाने के बाद से सभी सदमे में है। ऐसे में आप सभी को बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अब तक 27 से भी ज्यादा लोगों से पूछतछ कर ली है। इसी क्रम में बीते मंगलवार को 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी का बयान दर्ज किया। आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में संजना सांघी से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की। वहीँ पुलिस द्वारा हुई पूछताछ के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने मुंबई को खुदा हाफिज कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

जी हाँ, हाल ही में संजना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, "खुदा हाफिज मुंबई। 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए।'' इसके अलावा आप देख सकते हैं मास्क पहने हुए अपनी एक तस्वीर के साथ संजना ने लिखा, "मैं चली दिल्ली वापस। आपकी सड़के कुछ अलग सी लगीं। सुनसान थीं, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहे हैं। या शायद आप भी थोड़े दुख में हैं। मिलते हैं जल्दी। या शायद नहीं।"

वैसे इस समय संजना की ये इंस्टा स्टोरी कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। कुछ लोग कह रहे हैं अब संजना वापस नहीं आएंगी वहीँ कुछ लोगों का सोचना अलग है। संजना के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म दिल बेचारा में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं और यह आने वाली 24 जुलाई को रिलीज होगी।

सिनेमा को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा मानती है यह एक्ट्रेस

सोनी राजदान ने शेयर किया स्वीमिंग पूल में दिखे सांप का वीडियो, नीतू कपूर ने किया कमेंट

सुशांत की मौत के समय घर पर ही थे उनके दोस्त, दोबारा हुई पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -