अगले साल विंबलडन जीतना चाहती हैं सानिया मिर्ज़ा
अगले साल विंबलडन जीतना चाहती हैं सानिया मिर्ज़ा
Share:

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने अगले साल के लिए कुछ लक्ष्य बनाये हैं जिन्हें लेकर वो पूरी तरह से तैयार हैं.एक प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा लेने आयी सानिया मीडिया से रूबरू हुई अपनेक नम्बर वन बनने के सवाल के जवाब में कहा कि यह मेरे लिए अविश्वसनीय साल रहा, एक बार फिर साल का अंत नंबर एक के रूप में किया, आठ टूर्नामेंट जीते, ग्रैंडस्लैम जीता, एक अन्य के फाइनल में पहुंची.

मैं इससे बेहतर साल की उम्मीद नहीं कर सकती थी. इसलिए यह शानदार साल रहा और नंबर एक बनकर खुश हूं. नंबर एक के रूप में अंत करना मेरे लिए गौरवपूर्ण लम्हा है. अपने टेनिस पार्टनर मार्टिना हिंगिस के बारे में उन्होंने कहा कि मार्टिना के उन्होंने काफी कुछ सीखा है क्योंकि मार्टिना इस गेम में बहुत ज्यादा अनुभव रखती हैं. अब वो दोनों पार्टनर नहीं है लेकिन उन्होंने साथ में खेलकर बहुत से ख़िताब जीते हैं और मैदान के बाहर भी दोनों का रिश्ता अभ भी बरकरार है.

नए साल के लिए उन्होंने काफी कुछ प्लान किया है.उन्होंने कहा कि मैं अगले साल ग्रैंडस्लैम जीतना पसंद करूंगी. अगर एेसा हुआ तो यह बेहतरीन होगा. अगर एेसा नहीं हुआ तो मैं अपना अंत नहीं करूंगी. मुझे विंबलडन के मिश्रित युगल खिताब की कमी भी खल रही है. लगातार तीन साल कम से कम एक ग्रैंडस्लैम खिताब जीतना शानदार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -