जब सानिया मिर्जा ने ठोंका था खेसारी लाल पर केस, खानी पड़ी थी तिहाड़ जेल की हवा
जब सानिया मिर्जा ने ठोंका था खेसारी लाल पर केस, खानी पड़ी थी तिहाड़ जेल की हवा
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने गानों से पूरे यूपी बिहार को दीवाना बना कर रखते हैं. साथ ही धीरे-धीरे उनके गानों को पूरे देश में भी सुना जा रहा है. वे जितना अच्छा गाते हैं उतना ही वे अपने बेहतरीन अदाकारी के लिए भी प्रसिद्द है. हर बार फैशन को खेसारी लाल के सुपरहिट सॉन्ग का बेसब्री के साथ इंतजार रहता है.  लेकिन क्या आप जानते है कि कैसे खेसारी लाल यादव भोजपुरी के चमकते हुए सितारे बने? साथ ही क्या आप यह जानते हैं कि अपने सुपरहिट गानों की वजह से खेसारीलाल यादव को जेल  भी जाना पड़ा? 

बता दें कि खेसारीलाल यादव ने असली लोकप्रियता ऐल्बम 'बोल बम' के गाने 'काहे सानिया मिर्जा दूल्हा खोजले पाकिस्तानी' से मिली. आपको बता दें कि इस गाने के रिलीज होने के दो दिन बाद ही भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर सानिया मिर्जा ने मानहानि का केस कर दिया था. क्योंकि यह गाना उन्ही के लिए गया गया था. 

इस केस के कारण खेसारी लाल यादव को तिहाड़ जेल की हवा खानी पड़ी थी. लेकिन कुछ दिनों बाद ही खेसारी लाल यादव जेल से वापस आ गए थे और खेसारी लाल के इस सुपरहिट गाने ने उन्हें रातों रात एक आम कलाकार से खास कलाकार तक पहुंचा दिया था, इसके बाद खेसारी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बाद में खेसारी और सानिया मिर्जा दोनों जी के एक टीवी शो 'यारों की बरात' में मस्ती करते हुए पाए गए थे. जबकि इसी शो में बाद में सानिया ने खेसारी के साथ 'सानिया दूल्हा खोजले पाकिस्तानी' पर जमकर ठुमके भी लगाए थे.

सेक्सी अदा से रानी ने ढाया कहर, हॉट फोटो से लूटे लाखों दिल

आपका मूड बना देगा यह भोजपुरी गीत, अकेले देखना होगा फायदेमंद

VIDEO : भीड़ के सामने पवन सिंह ने लगाया अक्षरा को गले, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -