बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सानिया मिर्ज़ा, ग्लैमरस लुक में आई नज़र
बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सानिया मिर्ज़ा, ग्लैमरस लुक में आई नज़र
Share:

इस्लामाबाद: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा मां बनने के बाद से कई बार अपने बेटे संग दिखाई दे चुकी हैं. हाल ही में वे हवाई अड्डे पर बेटे इजहान मलिक के साथ दिखाई दी. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें मीडिया में आई हैं. सानिया ने अक्टूबर 2018 में इजहान को जन्म दिया था और सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी थी. इस दौरान इजहान ब्राउन टी-शर्ट और येलो पैंट में दिखाई दिए. 

सानिया भी बेहद स्टाइलिश लुक में दिखाई दीं. सान‍िया ने हवाई अड्डे लुक के लि‍ए लुइस वुइटॉन के बैग कैरी किया था, इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन स्टाइलिश सन ग्लासेस लगाए हुए थे.  ब्लैक टॉप और ब्लैक टाइट्स के साथ सानिया ने ग्रे जैकेट पहन रखा था, उन पर काफी जच रहा था. सानिया मिर्जा का ग्लैमरस लुक काफी सुर्ख़ियों में रहता है. कई सारे इंटरनेशनल टूरनामेंट में जीत हासिल कर चुकीं सानिया मिर्जा फिटनेस पर भी बहुत ध्यान देती हैं.

प्रेगनेंसी के दौरान सानिया का वजन बहुत बढ़ गया था. किन्तु उन्होंने अपने वजन को जल्द ही कम कर ल‍िया है. सानिया ने पिछले कुछ समय से वर्कआउट कर वापस वजन घटा लिया है. 5 महीनों के भीतर सानिया ने 22 किलो वजन घटा कर सभी को हैरान कर दिया है. सान‍िया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ 12 अप्रैल, 2010 को निकाह किया था. ये निकाल काफी सुर्ख़ियों में रहा और सानिया मिर्जा साल 2010 में सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सर्च करने वाली टेनिस प्लेयर बन गईं थीं.

अगले सीजन के लिए अश्विन ने बताई पंजाब की जरुरते

सचिन ने कुछ इस तरह दिया बीसीसीआई लोकपाल को जवाब

वर्ल्ड कप से पहले गंभीर रूप से चोटिल हुआ यह भारतीय आलराउंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -