जब सानिया और संजय में ट्वीटर पर हुआ शब्द युद्ध

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा पिछले कुछ सालों से अपने बेहतर प्रदर्शन से खूब प्रसिद्धि बटोर रही है. पिछले साल ही सानिया और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी ने लगातार 29 जीत दर्ज़ कर प्युर्टो रिको की गिगी फर्नान्डीज और बेलारूस की नताशा जवेरा के 1994 में बने लगातार 28 जीत के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया.

बता दें कि पिछले 80 हफ्तों से दुनिया की नंबर एक वूमैन डबल्स टेनिस खिलाड़ी बनी रहने की अपनी इस उपलब्धि को सानिया मिर्ज़ा ने ट्वीट कर अपने दोस्तों और फैन्स के साथ शेयर भी किया, जिस पर उन्हें प्रशंसकों की खूब बधाइयां भी मिली, लेकिन खीर में मूली तब गिर गई जब पूर्व क्रिकेटर व मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर का बधाई संदेश देखते ही देखते शब्द युद्ध में बदल गया.

दरअसल हुआ यूँ कि सानिया ने अपने ट्वीट में लिखा था कि वो लगातार 80 हफ्तों तक नंबर.1 खिलाड़ी रही हैं, इसी पर बधाई देते हुए संजय मांजरेकर ने लिखा, 'तुम्हारा मतलब नंबर.1 डबल्स खिलाड़ी, बधाई' संजय मांजरेकर का ये ट्वीट सानिया को कुछ रास नहीं आया और उन्होंने भी तुरंत अपना जवाब लिख भेजा. सानिया ने लिखा, 'चूंकि मैं अब सिंगल्स खेलती ही नहीं हूं, इसलिए ये कॉमन सेंस की बात है कि मैं डबल्स में ही नंबर.1 बनी हूं. शायद मेरी ही गलती है क्योंकि अब कॉमन सेंस भी कॉमन नहीं रह गया है. खैर, बधाई के लिए शुक्रिया.

यह बहस यहीं खत्म नहीं हुई. सानिया के जवाब के बाद संजय ने एक और जवाबी ट्वीट में लिखा 'आप अपने ट्वीट में एक अहम बात बताना भूल गई थीं, खासतौर पर मेरे जैसे कम कॉमन सेंस वाले के लिए.' इसके बाद सानिया ने भी इंस्टाग्राम की अपनी एक तस्वीर जवाब के तौर पर पोस्ट की और एक आर्टिकल भी डाला जिसमें उनके नंबर.1 बनने की सभी जानकारी मौजूद थी. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'तानों व व्यंग को मैं ऐसे गले लगाती हूं' 

शीर्ष रैंकिंग में सबसे ऊपर भारतीय टेनिस सनसनी सानिया

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -