पति से अलग रह रहीं हैं सानिया मिर्ज़ा!, तलाक की खबरों के बीच नए पोस्ट से मची खलबली
पति से अलग रह रहीं हैं सानिया मिर्ज़ा!, तलाक की खबरों के बीच नए पोस्ट से मची खलबली
Share:

इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक का रिश्ता टूटने की कगार पर हैं और ऐसी खबरें इस समय तेज हैं। बीते दिनों ही दोनों ने अपने बेटे इजहान का जन्मदिन एक साथ मनाया है, जिसकी तस्वीरें भी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। हालाँकि कपल की शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं होने की खबर इस समय सोशल साइट्स पर छाई हुई है।

'किसी का भाई किसी की जान' में हुई सलमान खान की दो नई एक्ट्रेस की एंट्री

अब इन सभी के बीच सानिया के एक पोस्ट ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि जो सब सोच रहे हैं वह रहे है। जी दरअसल सानिया ने इंस्टा स्टोरी पर अपने जज्बात शेयर करते हुए लिखा, 'टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए'। सानिया मिर्जा का यह पोस्ट ऐसे समय में आया है जब हर तरफ इनके बीच दुरियां पनपने की खबरें छाई हुई हैं। ऐसे में उनके इस पोस्ट से उनके फैंस चिंतित हैं। जी दरअसल पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से यह पता चलता है कि शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया के साथ कथित रूप से चीट किया।

जी हाँ और पाकिस्तानी मीडिया ने यह भी कहा है कि ये कपल अब अलग हो गए हैं और पिछले कुछ समय से अलग ही रह रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों अब केवल अपने बेटे इजहान की को-पेरेंटिंग के कारण साथ हैं। हालाँकि इन खबरों की कोई पुष्टी नहीं की जा सकती है, क्योंकि कपल ने अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं किया है।

गोल्ड मेडल बॉक्सर संग रोमांटिक हुए सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल

PM मोदी ने अनोखे अंदाज में दी इस मशहूर स्टार कपल को शादी की बधाई

क्या..? फ्लॉप की कगार पर पहुंच गई कैटरीना की फिल्म, जानिए चौथे दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -