जज्बात पर काबू रखकर नए सिरे से शुरुआत करनी होगी : सानिया - बोपन्ना
जज्बात पर काबू रखकर नए सिरे से शुरुआत करनी होगी : सानिया - बोपन्ना
Share:

नई दिल्ली : ओलंपिक पदक से केवल एक कदम दूर टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने शनिवार को कहा कि उन्हें रविवार अपना सेमीफाइनल मैच खेलते समय अपने जज्बात पर काबू रखकर नए सिरे से शुरुआत करनी होगी। अपने पहले ओलंपिक पदक की तरफ बढ़ते हुए सानिया और बोपन्ना ने शुक्रवार को रियो ओलंपिक के मिश्रित युगल टेनिस के क्वार्टर फाइनल में ब्रिटेन के एंडी मरे और हीथर वॉटसन के खिलाफ शुरू से दबदबा बनाए रखा और बारा के ओलंपिक टेनिस सेंटर के कोर्ट 2 में एक घंटे चले मुकाबले में उन्हें 6-4, 6-4 से हराया।

सानिया ने कहा, ‘हमें अब भी लगता है कि हम सुधार कर सकते हैं क्योंकि यहां से हर राउंड मुश्किल बन जाता है। हमने आज दो शानदार चैंपियनों से खेला और कल सामने जो भी हों, हम उन चैंपियनों से भिड़ने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘हर दिन एक नया दिन है। एंडी को हराकर हम आत्मविश्वास से लबरेज हैं लेकिन जो हुआ आखिर में उसे भुलाकर हमें तरोताजा रहते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। भारतीय जोड़ी अब सेमीफाइनल में अमेरिका की वीनस विलियम्स एवं राम राजीव और इटली की रॉबर्टा विंची एवं फाबियो फोगनिनी के बीच होने वाले क्वार्टरफाइनल में जीतने वाली जोड़ी से भिड़ेगी।

रातोरात इंडियन मुक्केबाजों के लिए करना पड़ा ऐसा, नही तो हो जाते ओलिंपिक से बाहर

विश्व की नंबर एक महिला युगल खिलाड़ी सानिया ने कहा कि उन्होंने ब्रिटिश जोड़ी के खिलाफ अपना होमवर्क किया था जिसका उन्हें फायदा मिला। उन्होंने कहा, हमारे पास एक गेमप्लान था, हमने उनके वीडियो देखे। हमें गेमप्लान बनाए रखना था और एंडी को दूर रखना था। हम उन्हें मुश्किल शॉट देना चाहते थे। वह साफ तौर पर दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं। हमें कोशिश करनी थी और उनपर काबू करना था। बता दे कि भारतीय जोड़ी अगर सेमीफाइनल मुकाबला हार भी जाती है तो भी वह कांस्य पदक के लिए होने वाला मैच खेलेगी।

चीनी मीडिया का भारत सरकार पर हमला, बताया क्यों ओलिंपिक में पीछे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -