सवा करोड़ रुपये दान करने पर भी ट्रोल हुई सानिया मिर्ज़ा, फैन ने ट्वीट कर कही यह बात 
सवा करोड़ रुपये दान करने पर भी ट्रोल हुई सानिया मिर्ज़ा, फैन ने ट्वीट कर कही यह बात 
Share:

दुनिया भर में कोरोना के खिलाफ जंग और यहाँ खिलाड़ियों की पीड़ितों के लिए बढ़ती जा रही दरियादिली आज सारा समाज देख रहा है. वहीं सानिया मिर्जा भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में दान देने वालीं खेल हस्तियों में शामिल हो चुकीं हैं. इस स्टार टेनिस खिलाड़ी ने सोमवार को 1.25 करोड़ रुपये के आर्थिक सहयोग की घोषणा की. ट्विटर पर तीन अलग-अलग फोटोज पोस्ट करते हुए 33 वर्षीय हैदराबादी बाला ने लिखा कि, 'पिछले सप्ताह हमने जरूरतमंदों की सहायता के लिए एक टीम के रूप में कोशिश की थी. हजारों परिवारों को खाना दिया और एक सप्ताह में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए, जो 1 लाख लोगों की मदद करेगा. यह सतत प्रयास जारी है और हम सब साथ है. 

सानिया मिर्जा की इस पहल के बाद देश ही नहीं दुनियाभर में उनकी तारीफ हो रही है. कुछ ने तो उन्हें देश की सच्ची बेटी बताया तो कोई इस नेक काम के लिए दुआएं दे रहा है. इस बीच ट्विटर पर एक पाकिस्तानी फैन ने उनसे अपने देश के लिए भी मदद की गुहार लगाई. दरअसल, सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया है, दोनों का एक बेटा भी है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी बीच एक अच्छी खबर यह है कि इस बीमारी से अब तक 100 लोग ठीक हो चुके हैं. सोमवार को पश्चिम बंगाल, गुजरात और महाराष्ट्र में एक-एक लोगों की मौत हो चुकी है. देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 29 हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 92 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल मरीजों की संख्या 1071 हो गई है. इसमें 99 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक बाहर चला गया है. 

गोल्ड मेडल जीतने वाले इकलौते भारतीय खिलाड़ी, गूंगा पहलवान के नाम से है मशहूर

लॉकडाउन के दौरान घुड़सवारी करते नज़र आए रविंद्र जडेजा, शेयर किया Video

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए क्रिकेटर्स, रोहित शर्मा और मिताली राज ने दिया आर्थिक सहयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -