Australian Open : सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना क्वार्टर फाइनल में पहुंचे
Australian Open : सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना क्वार्टर फाइनल में पहुंचे
Share:

भारत की शानदार टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने बीते दिन यानि की सोमवार को अपने साझेदारों के साथ मिलकर विपरीत अंदाज में जीत हासिल करते हुए ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्रमश: महिला और मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह सुनश्चित कर ली है। शानदार जीत के रिकॉर्ड क्रम को आगे बढ़ा रही सानिया और स्विटजरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस ने एकतरफा मुकाबले में एक घंटे और 21 मिनट में रूस की स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा और इटली की रोबर्टा विंची को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से करारी शिकस्त प्रदान की।

यह शीर्ष वरीय जोड़ी अगले दौर में अमेरिका की अन्ना लेना ग्रोएनफेल्ड और जर्मनी की कोको वांदेवेघे की 12वीं वरीय जोड़ी से आमना सामना करेगी। बोपन्ना और चीनी ताइपे की युंग यान चान ने भी अपना विजयी अभियान बरक़रार रखते हुए चेक गणराज्य की आंद्रिया हलावाकोवा और पोलैंड के लुकास कुबोट की जोड़ी को मिश्रित युगल मुकाबले में 4-6, 6-3, 10-6 से करारी शिकस्त दी।

अन्य भारतीयों खिलाड़ियों में जूनियर लड़कियों के एकल वर्ग में 10वीं वरीय प्रांजला यादलापल्ली ने ऑस्ट्रिया की माइरा एंटोनिश को 7-6, 6-3 से करारी शिकस्त प्रदान की। करमन थांडी ने हंगरी की पाना उदवार्डी को 6-4, 6-2 से हराया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -