सानिया मिर्जा ने 4 महीनों में  घटाया 26 किलो वजन, फोटो शेयर कर कही ये बात
सानिया मिर्जा ने 4 महीनों में घटाया 26 किलो वजन, फोटो शेयर कर कही ये बात
Share:

भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने चार महीने में 26 किलो वजन घटा लिया है. मां बनने के बाद सानिया का वजन 89 किलो तक पहुंच गया था और इसके बाद खुद को फिर से फिट करने की मुहिम में जुटी सानिया ने अपना वजन 63 किलो कर लिया है. सानिया ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो उनके मां बनने के बाद की है. दूसरी ताजा तस्वीर है, जिसमें वह पहले जैसी फिट दिखाई दे रही हैं. 

सानिया ने इन फोटो के जरिए यह लोगों को फिटनेस के प्रति प्रेरित किया है. सानिया ने अपने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, '89 किलो बनाम 63'. हम सभी के पास लक्ष्य होते हैं.. रोजाना के लक्ष्य और लंबे वक्त के लक्ष्य.. इनमें हरेक पर गर्व होता है. मुझे इस लक्ष्य को पाने में 4 महीने लगे कि मां बनने के बाद मैं फिर से स्वस्थ और फिट हो जाऊं. '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उन्होंने आगे लिखा, 'ऐसा महसूस हो रहा है कि वापसी करने और अपनी फिटनेस को फिर से पाने में लंबा समय लगा और अब मैं अपनी फिटनेस के सर्वोच्च स्तर को पाने में समर्थ हूं. अपने सपनों को जियो.. यह मायने नहीं रखता कि कितने लोग आपको यह बता रहे हैं कि आपसे नहीं होगा ईश्वर जानता है कि ऐसे कितने लोग हमारे आसपास होते हैं. अगर मैं यह कर सकती हूं तो कोई भी यह कर सकता है. '  जानकरी के लिए बता दें कि मां बनने के बाद सानिया मिर्जा ने अपना अगला लक्ष्य फैन्स के सामने पहले ही साफ कर दिया था कि वह जल्द से जल्द टेनिस के कोर्ट पर वापसी करना चाहती हैं.

Ind Vs NZ: रॉस टेलर का मुरीद हुआ ये भारतीय गेंदबाज़, कहा- लेग साइड में भगवान...

मैच के बाद बांग्लादेश और टीम इंडिया के बीच हाथापाई, मैदान जमकर विवाद

PAKvBAN: पाक ने बांग्लादेश को दी करारी मात, पहला टेस्ट मैच 44 रनों से जीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -