रैंकिंग प्वॉइंट में सानिया मिर्जा ने सेरेना को पछाड़ा
रैंकिंग प्वॉइंट में सानिया मिर्जा ने सेरेना को पछाड़ा
Share:

भारतीय मशहूर और दिग्गज टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने करियर के सबसे सुनहरे दौर से गुजर रहीं है और महान खिलाडी सानिया मिर्जा ताजा वर्ल्ड विमेन डबल्स रैंकिंग में पहली बार 11000 प्वॉइंट्स के पार पहुंच गई हैं। ताजा वर्ल्ड विमेन डबल्स रैंकिंग में प्वॉइंट्स के मामले में वह वर्ल्ड की नंबर एक महिला सिंगल खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स को भी पीछे छोड़ दिया हैं।

भारतीय सानिया और उनकी बेहतरीन जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने बीजिंग में चाइना ओपन का डबल्स खिताब जीता जो दोनों का वर्तमान वर्ष का आठवां खिताब है जबकि सानिया का नौंवां खिताब है। सानिया और हिंगिस के साथ दुनिया की नंबर एक जोड़ी के रूप में सानिया ने अपनी स्थिति को और मजबूत कर लिया।

सानिया और हिंगिस को चाइना ओपन में खिताबी जीत से 650-650 अंक प्राप्त हुए। सानिया के अब महिला डबल्स रैंकिंग में 11355 प्वॉइंट और हिंगिस के 10325 प्वॉइंट्स हो गए हैं। 

दुनिया की नंबर एक जोड़ी ने रोड टू सिंगापुर के लिए 10,000 अंकों का आंकड़ा भी पार कर लिया है। उनके अब 10085 अंक हो गए हैं। सिंगापुर में साल का आखिरी टूर्नामेंट डब्ल्यूटीए वर्ल्ड फाइनल्स खेला जाना है जिसमें सिंगल्स और डबल्स में दुनिया की टॉप आठ सिंगल्स खिलाड़ी और टॉप 8 डबल्स जोड़ियां हिस्सा लेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -