पत्रकार राजदीप : मां बनने के सवाल पर गुस्से से तिलमिलाई सानिया
पत्रकार राजदीप : मां बनने के सवाल पर गुस्से से तिलमिलाई सानिया
Share:

भारतीय टेनिस सनसनी और नंबर वन महिला युगल खिलाड़ी सानिया मिर्जा से मां बनने के बारे में सवाल पूछना वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई को महंगा पड़ गया। सानिया ऐसी भड़कीं कि राजदीप को लाइव टीवी शो पर माफी मांगनी पड़ी। सानिया की आत्मकथा "एस अगेंस्ट ऑड्स" का विमोचन हाल ही में हुआ है। इस मौके पर वह मीडिया से चर्चा कर कर रही थी इस दौरान वह अंग्रेजी चैनल पर पत्रकार राजदीप सरदेसाई के सवालों के जवाब दे रही थीं।

राजदीप ने सानिया से पूछा था कि इस सेलिब्रिटी स्टेटस के बीच सानिया कब सेटल होने जा रही हैं? क्या ऐसा दुबई में होगा? क्या ऐसा किसी दूसरे देश में होगा? मातृत्व के बारे में? परिवार बनाने के बारे में? आप अपनी फैमिली कब शुरू करेंगी? .

इस सवाल पर भड़क उठी और उन्होंने कहा, "शायद आप इस बात से खुश नहीं हैं कि मैंने इस समय दुनिया में नंबर वन बनने की बजाय मां बनने को प्राथमिकता नहीं दी। ये एक ऐसा सवाल है, जिसका सामना हर महिला को करना पड़ता है। दुर्भाग्य से यह मायने नहीं रखता कि मैंने कितने विम्बल्डन जीते या मैं दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बनीं। मातृत्व और परिवार शुरू करना मेरे जीवन में भी होगा। ऐसा जब होगा तो मैं जरूर बताऊंगी कि मेरी इसे लेकर क्या योजना है।

जवाब सुनकर राजदीप हक्के-बक्के रह गए। उन्होंने कहा- मैं माफी मांगता हूं। मुझे इस तरह सवाल नहीं पूछना चाहिए था। मैं ऐसा किसी पुरुष एथलीट से कभी नहीं पूछता। इसके बाद सानिया ने कहा-"मुझे खुशी है कि पहली बार किसी पत्रकार ने इस तरह का सवाल पूछने के बाद अपनी गलती मानी है। यह अच्छी बात है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -