सानिया पाकिस्तान टीम के लिए लकी साबित हुई
सानिया पाकिस्तान टीम के लिए लकी साबित हुई
Share:

नई दिल्ली : भारत की मशहूर और दिग्गज टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा इन दिनों अपने शौहर शोएब मलिक का मैच का लुफ्त उठा रही है। इसमें सबसे दिलचस्प बात तो यह है की पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए सानिया मिर्जा काफी लकी साबित हो रही है। दरअसल, सानिया मिर्जा जैसे स्टेडियम में घुसी वैसे ही राहत अली ने राशिद को बेहतरीन गेंद बार आउट कर दिया। फिर इसके बाद सानिया मिर्जा के शौहर शोएब मलिक ने भी इंग्लिश कप्तान एलिस्टर कुक (63) को सरफराज के हाथों कैच आउट कराया।

शेष बाकी के दो विकेट यासिर शाह के नाम रहे। यासिर शाह (4 विकेट) की लेगब्रेक गुगली और ऑलराउंडर शोएब मलिक (3 विकेट) की आक्रामक गेंदबाजी के बदौलत पाकिस्तान ने मैच और सीरीज दोनों पर कब्ज़ा जमा लिया है। गौरतलब है की शोएब मलिक ने इस तरह से मैच में 7 विकेट लिए। 

शाह ने अगले आेवर में बेन स्टोक्स को स्टंप आउट किया और इसके साथ ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। पाकिस्तान टीम ने शरजाह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 127 रनों से करारी शिकस्त प्रदान की और इसके साथ ही तीन मैचों की श्रृंखला 2-0 से अपने नाम कर ली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -