US Open के दूसरे दौर में काबिज हुए सानिया, पेस और बोपन्ना

Sep 02 2016 09:28 AM
US Open के दूसरे दौर में काबिज हुए सानिया, पेस और बोपन्ना

नई दिल्ली : यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेन्ट में इंडियन टेनिस खिलाडी लिएंडर पेस, सानिया मिर्ज़ा और रोहन बोपन्ना ने अपने अपने जोड़ीदारों के साथ दूसरे राउंड में पहुच गए है. मिश्रित युगल में गत चैम्पियन पेस और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने पहले दौर में अमरीका की साचिया विकेरी और फ्रांसिस टियाफ़ो की जोड़ी को 6.3, 6.2 से हराया.

सेरेना विलियम्स यूएस ओपन में एक और कीर्तिमान अपने नाम...

मिश्रित युगल में पहले राउंड का दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की अनास्तासिया रोडियोनोवा और कोलंबिया की जुआन सेबेस्टियन काबाल और सातवीं वरीयता प्राप्त अमरीका की कोको वेंडेवेगे और राजीव राम की जोड़ी के बीच होगा. इस मैच के विजेता से दूसरे दौर में पेस और हिंगीस की जोड़ी भिड़ेगी. महिला युगल में सातवीं वरीयता प्राप्त सानिया मिर्ज़ा और चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रायकोवा की जोड़ी ने अमरीका के जाडा एम हार्ट और एना शिबाहारा को 6.3, 6.2 को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया.

US Open के दूसरे दौर में पहुचे जोकोविच और नडाल

वहीं पुरुष युगल में रोहन बोपन्ना और डेनमार्क के फ्रेडरिक नीलसन ने 16वीं वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य के राडेक स्टेपानेक और सर्बिया के नेनाद जिमोंज़िच को 6.3, 6.7, 6.3 से शिकस्त दी. अब वह अगले मुकाबले में अमरीका के ब्रायन बेकर और न्यूजीलैंड के मार्कस डेनियल से भिड़ेंगे.

सेरेना ने रूस की एकतेरिना मकारोवा को यूएस ओपन में 6-3, 6-3 से हराया