फ्रेंच ओपन : पेस और सानिया सेमीफाइनल में
फ्रेंच ओपन : पेस और सानिया सेमीफाइनल में
Share:

पेरिस : लिएंडर पेस ने स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस के साथ मिश्रित युगल में ‘करियर स्लैम’ की ओर बढ़ा दिया है लेकिन उनके रास्ते में हमवतन सानिया मिर्जा चुनौती बन सकती है क्योंकि इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों ने अपने-अपने जोड़ी दारों के साथ मिलकर गुरुवार को फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

पेस और हिंगिस की गैरवरीय जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में एलेना वेस्नीना और ब्रूनो सोरेस की पांचवीं वरीय जोड़ी के खिलाफ 6-4, 6-3 की आसान जीत दर्ज की. वहीं सानिया और क्रोएशिया के उनके जोड़ीदार इवान डोडिग की दूसरी वरीय जोड़ी ने भी यंग जान चान और मैक्स मिर्नयी की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में 6-1, 3-6, 10-6 से मात दी.

सानिया और डोडिग का अगला मुकाबला क्रिस्टीना मलाडेनोविच और पियरे ह्यूज हरबर्ट की तीसरी वरीयता प्राप्त स्थानीय जोड़ी से होगा. जबकि ऑस्ट्रेलिया ओपन, विंबलडन और अमेरिकी ओपन का खिताब जीत चुकी पेस और हिंगिस की जोड़ी अगले दौर में चेक गण्राज्य की एंड्रिया ह्लावाकोवा और फ्रांस के एडवर्ड रोजर वेसलीन की छठी वरीय जोड़ी से भिड़ेगी.

पेस और सानिया हो सकते हैं आमने-सामने

यदि पेस और सानिया अपने जोड़ीदारों के साथ सेमीफाइनल मुकाबले जीतते हैं तो दोनों टीमें फाइनल में आमने सामने होंगी.ऐसे में पेस ने अपने करियर में 10वे जबकि सानिया ने 4थे मिश्रित युगल खिताब के लिए भिड़ेंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -