ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में हारे सानिया और बोपन्ना, गेम से हुए बाहर

सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना एडिलेड अंतरराष्ट्रीय टू टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में अपने-अपने जोड़ीदाराें के साथ हार का सामना करके बाहर हो चुके है। एडिलेड वन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंची सानिया और यूक्रेन की उनकी जोड़ीदार नादिया किचेनोक को चेक गणराज्य की टेरेजा मार्टिनकोवा व मार्केटा के हाथों 61 मिनट में 3-6, 3-6 से मात मिल चुकी है। बोपन्ना और फ्रांस के उनके जोड़ीदार एडुअर्ड रोजर वेसेलिन को 1 घंटे 9 मिनट तक चले मुकाबले मेें अमेरिका के स्टीव जानसन व अस्टिन क्रजिसेक से 4-6, 6-3, 3-10 से हार का सामना करना पड़ा। बोपन्ना ने बीते सप्ताह हमवतन रामकुमार रामनाथन के साथ मिलकर एडिलेड वन की युगल ट्रॉफी भी जीत ली है। बोपन्ना और सानिया अब ऑस्ट्रेलियन ओपन में चुनौती पेश करने वाले है।

इससे पहले ख़बरें आई थी कि- भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने वर्ष की शुरुआत शानदार अंदाज में कर चुकी है। उन्होंने एडिलेड इंटरनेशनल टूर्नामेंट के पहले राउंड में धमाकेदार जीत हासिल कर ली है। सानिया ने महिला युगल के प्री-क्वार्टरफाइनल में यूक्रेन की नादिया किचेनोक के साथ मिलकर दूसरी वरीयता प्राप्त गैबरिएला डबरोस्की और जियुलियाना ओलमोस की जोड़ी को मात दी है। दूसरी ओर, पुरुषों में रामकुमार रामनाथन और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने जीत के साथ शुरुआत की।

सानिय और नादिया की जोड़ी मैच के पहले सेट में 1-6 से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके उपरांत दोनों ने शानदार वापसी की। सानिया-नादिया ने दूसरे सेट को 6-3 से अपने नाम कर लिया। तीसरे सेट में मैक्सिको की ओलमोस और कनाडा की डबरोस्की ने कड़ी टक्कर दी। हालांकि, सानिया और नादिया की जोड़ी कड़े संघर्ष  के उपरांत तीसरे सेट को 10-8 से अपने नाम करने में सफल हुईं।

पहले कहे अपशब्द फिर सिद्धार्थ ने मांगी सायना से माफ़ी

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में युकी ने दूसरे दौर में बनाया अपना स्थान

किदांबी श्रीकांत ने अपने प्रदर्शन से इंडिया ओपन के दूसरे दौर में बनाया स्थान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -