पिछले चार दिनों से बोरवेल में फंसा हैं मासूम, आज बाहर आने की उम्मीद
पिछले चार दिनों से बोरवेल में फंसा हैं मासूम, आज बाहर आने की उम्मीद
Share:

संगरूर: बीते गुरुवार से जिंदगी और मौत से जूझ रहे 2 वर्षीय मासूम बच्चे का बचाव अभियान आखिरी पड़ाव पर है. पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम इलाके के भगवानपुरा गांव में एक बोरवेल में गिरा बच्चा जल्द बाहर आ सकता है. उसके पास पहुंचने के लिए टनल बनाने का कार्य तक़रीबन पूरा हो चुका है. बता दें कि बच्चे का नाम फतेहवीर सिंह है, जो गुरुवार शाम लगभग चार बचे खेलते समय बोरवेल में गिर गया था.

फतेहवीर सिंह के बोरवेल में फंसे होने की खबर मिलने के बाद से ही सेना-एनडीआरएफ की टीमें पिछले चार दिन से उसे बचाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए हैं. बचावकर्मियों की कड़ी मेहनत के बाद सोमवार को कामयाबी मिलती दिख रही है. बच्चे को आज बोरवेल के समानांतर खोदी गई टनल की सहायता से बाहर निकाल जा सकता है. वहीं किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए चिकित्सकों और एंबुलेंस की टीम मौके पर उपस्थित है.

हालांकि रविवार को बच्चे के बचाव अभियान में रूकावट जरूर आई थी, किन्तु बचाव दल ने हिम्मत नहीं हारी और पूरी उम्मीद के साथ अपने काम में जुटे रहे. जिसका नतीजा ये है कि आज उस तक पहुंचने का कार्य पूरा हो गया. इसी बीच, 150 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में फंसे मासूम बच्चे की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उसके दोनों हाथ पर सूजन नज़र आ रही है. बोरवेल के अंदर लगातार ऑक्सीजन की सप्लाई दी जा रही है.

सरकार ने बढ़ाया सुरक्षा शुल्क, महंगी होगी विमान सेवा

गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- बैंकिंग, गैर-बैंकिंग क्षेत्र में संचालन सुधार पर ध्यान देगा रिजर्व बैंक

जेवराती माँग कमजोर रहने के बावजूद बाजार में चमका सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -