पूरे देश ने माना खेसारीलाल-काजल के संघर्ष का लोहा

Aug 25 2018 02:02 PM
पूरे देश ने माना खेसारीलाल-काजल के संघर्ष का लोहा

खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘संघर्ष’ रिलीज हो चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक संघर्ष को देशभर में धमाकेदार ओपनिंग मिली है. सभी सिनेमाघरों में शो हाउसफुल चल रहे हैं।.देशभर में सिंगल स्‍क्रीन के साथ मल्‍टीप्‍लेक्‍स में रिलीज हुई ‘संघर्ष’ ने साबित कर दिखाया है. बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं’ अभियान में शामिल फिल्म संघर्ष असल में बेटियों की पक्षधर बनकर उभरी है. बता दें कि फिल्म कल से यानी कि 24 अगस्त से भव्य पैमाने पर पूरे भारत में एक साथ कई सिंगल थिएटर और मल्टीप्लेक्स में रिलीज की गई है. 

साउथ की इन 3 हसीनाओं में से कौन-सी हसीना है सबसे हॉट, आप खुद ही देखकर बताइए

दर्शकों में पहले से उत्सुकता बकरार होने की वजह से यह फ़िल्म जहाँ भी प्रदर्शित की गई है, फ़िल्म को बम्पर ओपनिंग ही मिली है. ट्रेंड पंडितों के मुताबिक़, दर्शकों के पहले दिन के रिस्पॉन्स और रूझान इस बात की ओर इशारा कर रहे है. बता दें कि खेसारीलाल की ज्यादातर फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती है. यह बात तय है कि यह फिल्म खेसारीलाल यादव के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी. इससे पहले फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा चुका है. 

साउथ की फिल्मों की सबसे अमीर आइटम गर्ल्स है ये, पहली वाली तो है सबसे अमीर

खेसारीलाल यादव के जीवंत अभिनय से सजी फिल्म संघर्ष संपूर्ण परिवार के साथ देखी जा सकती है. एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा सन्देश देने पर खरी उतरती हुई दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें...

...तो इसलिए हर तरफ से सुर्खियां बटोर रही हैं ये खूबसूरत अभिनेत्री

एक बार फिर रिलीज होंगी 'राजा हिन्दुस्तानी', खेसारीलाल दिखाएंगे दम

?