रंग लाया खेसारीलाल और काजल का 'संघर्ष', इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यू

Sep 10 2018 02:35 PM
रंग लाया खेसारीलाल और काजल का 'संघर्ष', इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यू

खेसारीलाल यादव की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म संघर्ष ने एक नया और बड़ा  नया रिकॉर्ड कायम कर लिया हैं. बता दें कि इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर देखने वाले दर्शको को संख्या 10 मिलियन का आंकड़ा पार कर गई हैं. जो इतने वक़्त में कम ही फ़िल्मों को हासिल होती है. जहाँ फिल्म संघर्ष सिनेमाघरो में अच्छा प्रदर्शन कर ताबड़तोड़ कमाई की हैं तो वही फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ है.

मराठी साड़ी में नजर आई भोजपुरी बाला काजल, फैंस बोले- लव यू...!

आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को इंटरनेट (यूट्यूब) पर रिलीज़ किया गया था. जहां 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर ने 1 मिलियन व्यूज़ (10 लाख) का पड़ाव पार कर लिया था. और अब यह आंकड़ा 10 मिलियन के पर हो चुका है. वैसे तो ऐसे कई बॉलीवुड ट्रेलर है यूट्यूब पर जिन्होंने ने 10 मिलियन को पार किया है लेकिन इसमें कोई भी भोजपुरी ट्रेलर शामिल नहीं था. संघर्ष के ट्रेलर ने 10 मिलियन व्यू पार कर एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैं. खेसारी ने भी सोशल मीडिया पर इसे लेकर खुशी जाहिर की है. 

VIDEO : खेसारीलाल को परेशान कर आगे पीछे घूमती रही काजल, इस अंदाज में दिखे खेसारी

ट्रेलर के साथ ही फिल्म को लेकर भी लोगों के बीच चर्चाएं तेज हो गई थी. ट्रेलर में जहां आपको खेसारी लाल यादव का जबरदस्त एक्शन दिखाई दे रहा है, तो वहीं काजल राघवानी अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बनाए जा रही है. खेसारीलाल यादव के जीवंत अभिनय से सजी का फिल्म संघर्ष संपूर्ण परिवार के साथ देखने लायक मर्मस्पर्शी सिनेमा का निर्माण किया गया है. बता दें कि यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज हुई थी. 

यह भी पढ़ें...

हजारों की भीड़ के बीच बिंदास होकर नाचे खेसारी और काजल, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

VIDEO : दु:खी मन से काजल को याद करते रहे खेसारी, वीडियो देख नही रूकेंगे आपके भी आंसू

?