'100 विधायकों के बराबर अकेला हूँ मैं, इलाज कर दूंगा..', पूर्व विधायक का विवादित बयान
'100 विधायकों के बराबर अकेला हूँ मैं, इलाज कर दूंगा..', पूर्व विधायक का विवादित बयान
Share:

लखनऊ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सरधना विधानसभा क्षेत्र से रहे पूर्व MLA संगीत सोम ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। संगीत सोम ने मंच से सरेआम धमकी दी है। इससे पहले भी संगीत सोम कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। इसका वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हुआ है। संगीत सोम ने कहा है कि मैं अकेला 100 विधायकों के बराबर हूं। इलाज करने में देर नहीं लगेगी। दरअसल पूर्व MLA संगीत सोम ने सरधना कस्बे में व्यवस्था बिगाड़ने की साजिश करने को लेकर कुछ लोगों पर इल्जाम लगाया था।

वायरल वीडियो स्वतंत्रता दिवस का बताया जा रहा है। सरधना में स्वतंत्रता दिवस के समारोह में पूर्व MLA संगीत सोम पहुंचे थे। मंच से उन्होंने कहा कि देख रहा हूं कि 10 वर्ष बाद कुछ लोग दोबारा सक्रीय हो गए हैं और गुंडई करने की कोशिश शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि मैं समझा देना चाहता हूं कि मैं कहीं गया नहीं हूं, कस्बे में ही हूं। अगर किसी ने व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास किया, तो आप जानते हैं कि कस्बे में संगीत सोम है। गुंडई करने वालों का इलाज करने में मुझे देर नहीं लगेगी। कस्बे में व्यवस्था बिगाड़ने की सोची भी, तो इलाज कर दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि मेरी ताकत कम नहीं हुई हैं।

उन्होंने कहा कि 100 विधायकों के बराबर अकेला हूं मैं। सोम ने लोगों को समझाया कि आपस में मनमुटाव, लड़ाई-झगड़ा न करें और प्यार से रहें। वहां मौजूद सरधना थानेदार से कहा कि कोई व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास करे, तो लाठी मारना और नहर के पार तक छोड़कर आना। उन्होंने आगे कहा कि यह हमारी अपनी व्यवस्था है और लोग इसे बरकरार रखें। शांति कायम रखें और भाईचारे से काम करें।

'7 जन्म में PM नहीं बन सकते नीतीश', BJP में शामिल होने का ऐलान कर इस नेता ने दिया बड़ा बयान

बीमा भारती के बयान पर आई नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

जम्मू कश्मीर में बाहरी लोग डाल सकेंगे वोट.., विपक्ष भड़का, महबूबा बौखलाई, आतंकियों ने दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -