अपने ही घर में मृत पाया गया सैंड्रा के घर में घुसने वाला अज्ञात युवक

पिछले दिनों खबरें थी कि हॉलीवुड एक्ट्रेस सैंड्रा बुलॉक के घर एक अज्ञात युवक जबर्दस्ती घुस गया था. हाल ही में दोषी करार करार दिए गए युवक जेम्स कॉर्बेट को अपने ही घर पर मृत पाया गया. स्वाट बल के साथ पांच घंटे लम्बी चली गतिविरोध के बाद युवक को मृत पाया गया. लॉस एंजेलेस की लोकल मीडिया के अनुसार यह बताया गया कि जेम्स के द्वारा खुद को पहुंचाए गए ज़ख्मों के कारण उनकी जान गई है. रिपोर्ट्स में तो यह भी बताया गया है कि पुलिस जेम्स को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर पहुच गई थी, लेकिन वह घर से बाहर ही नहीं निकला.

पुलिस और जेम्स के बीच भयंकर गतिविरोध हुआ, जिसके बाद उसे वारंट के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. जेम्स ने खुद को बिल्डिंग के एक कोने में बंद कर लिया था, जिसके बाद पुलिस को स्वाट बल का सहारा लेना पड़ा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्वाट (SWAT) बल यानी स्पेशल विपन्स एंड टैक्टिक्स होता है.

कड़ी मेहनत और मशक्कत के बाद जब स्वाट टीम उस बिल्डिंग के अंदर पहुंची, जहां जेम्स ने खुद को बंद कर रखा था, तब उसे मृत पाया गया. स्वाट टीम ने बताया कि 42 वर्षीय जेम्स के शरीर पर खुद को पहुचाये गए ज़ख्मों के निशान मौजूद थे, लेकिन वह निशान किसी गोली के नहीं थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डीजे एविसी की मौत पर परिवारवालों ने किया बड़ा खुलासा

ट्विटर की गेंद पर अमिताभ ने दिया सिक्सर

नेशनल अवॉर्ड विनर्स की लिस्ट हुई जारी

Most Popular

- Sponsored Advert -