कबीर सिंह के हिट डायरेक्टर रणबीर संग करेंगे काम, बनाएंगे ऐसी फिल्म
कबीर सिंह के हिट डायरेक्टर रणबीर संग करेंगे काम, बनाएंगे ऐसी फिल्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशक संदीप वांगा हिंदी सिनेमा के रॉकस्टार यानी कि अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. बता दें कि संदीप वांगा द्वारा हाल ही में सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक का निर्देशन किया गया है और संदीप वांगा अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. 

बताया जा रहा है कि संदीप नई फिल्म के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच कर रहे हैं. निर्देशक संदीप द्वारा प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया गया है. साथ ही कहा जा रहा है कि यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है और इस फिल्म का आइडिया भूषण कुमार को भी काफी रास आया है. जबकि अभिनेता रणबीर को भी फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है, हालांकि अभी इस फिल्म को शुरू नहीं किया जा सकता है. इसमें थोड़ा समय लगेगा.  

अभिनेता रणबीर अभी पुराने प्रोजेक्ट्स शमशेरा और ब्रह्ममास्त्र की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इसी के साथ रणबीर जल्द ही लव रंजन की फिल्म में भी देखने को मिलेंगे. इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार अजय देवगन और उनके एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण लीड रोल में होगी. साथ ही भूषण कुमार भी इन दिनों प्रोडक्शन के काम में व्यस्त बताए जा रहे हैं. 

 

पीएम मोदी ने इस काम के लिए की एक्टर की ताऱीफ, जवाब में कुछ ऐसा बोले अभिनेता

The Zoya Factor की बुक का लेखिका ने बलदा कवर पेज

महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को दी 7 साल की सजा की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब!

इस पॉपुलर एक्टर ने अब किया #MeToo में फंसे साजिद खान का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -