करिश्मा-संदीप फोड़ने वाले है शादी का बम...तारा-रम-पम-पम
करिश्मा-संदीप फोड़ने वाले है शादी का बम...तारा-रम-पम-पम
Share:

बॉलीवुड की चंचल व खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बारे में तो आप जानते ही है की वह अब अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है. तथा करिश्मा के एक्स पति संजय कपूर ने भी कुछ समय पहले राजधानी दिल्ली में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है. हम जानते है की इस समय करिश्मा के दिल पर क्या बीत रही होगी.

जी हाँ शायद अब करिश्मा भी अपने प्रेमी यानि की हम बात कर रहे है संदीप तोशनीवाल के बारे में तथा आजकल करिश्मा संदीप को डेट कर रही है. संजय कपूर की यह तीसरी शादी है. करिश्मा कपूर और उनके ब्वायफ्रेंड संदीप तोशनीवाला का रिलेशन किसी से छुपा नहीं है. दोनों को अक्सर कई बार साथ में देखा जा चुका है.

यहां तक कि संदीप कई बार करिश्मा के घर हुई पार्टी में भी नजर आ चुके हैं. खबरों के मुताबिक, संदीप अपनी पहली पत्नी आश्रिता को तलाक देने वाले हैं और इस पर बांद्रा फैमिली कोर्ट 19 जुलाई को फैसला सुनाएगी. इसके बाद वो जल्द ही करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप ने करिश्मा के लिए मुंबई के जुहू इलाके में एक 3 BHK घर भी खरीदा है. व ऐसा अंदेशा है की यह दोनों ही जल्द ही शादी का बम भी फोड़ने वाले है.   

इस नागिन का नाग होगा आखिर कौन....?

नकली बच्चे असली स्कुल...कर गई ना रणबीर की बातें चूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -