हेड कॉन्स्टेबल का गाया रैप सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम, 'तेरा टाइम आएगा...'
हेड कॉन्स्टेबल का गाया रैप सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम, 'तेरा टाइम आएगा...'
Share:

ट्विटर पर आए दिन ट्रैफिक पुलिस नए तरीकों से लोगों को जागरुक करती रहती है और कभी फिल्मों के पोस्टर के जरिए तो कभी मशहूर अभिनेताओं के डायलॉग के जरिए ट्रैफिक पुलिस यह काम किया करती है और लोगों को सुरक्षा का पाठ वह पढ़ाती है. सोशल मीडिया पर आपने कई अलग-अलग तरह के ट्रैफिक पुलिस वालों का करतब जरूर देखा होगा. वहीं कोई बीच सड़क पर मून वॉक करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करता है तो कोई सीटी बजाकर. लेकिन अब एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने शानदार रैप गाया है. 

बता दें कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल सदीप शाही का एक विद्ये वायरल हो रहा है, जिन्होंने फिल्म गली ब्वॉय का गाना अपना टाइम आएगा का इस्तेमाल लोगों को जागरुक करने के लिए किया है. आप वीडियो में संदीप का गाते हुए सुन सकते हैं. यहां कौन बोला, हमसे ना हो पाएगा, कौन बोला,सड़क की सुरक्षा की, जीवन की रक्षा की, हेल्मेट की, सीट बेल्ट की, नियम अगर अपनाएंगे, जीवन खुशहाल बन जाएगा. बात मेरी मान, सुरक्षा को तु जान, नहीं तो तेरा टाइम आएगा. यहां वे लोगों को साफ़ तौर पर जफगरूक करते हुए नजर आ रहे हैं

ख़ास बात यह है कि ऐसा पहली बार नहीं है कि गली बॉय के गानों के विचार को सामाजिक तौर पर इस्तेमाल किया गया हो. मुंबई पुलिस द्वारा भी सड़क सुरक्षा मीम में फिल्म के डायलॉग 'मार जाएगा तू' का इस्तेमाल किया गया था और इसमें किसी को कहा गया था जो बिना हेलमेट पहने बाइक चलाना चाहता था. 

 

 

पागल सांड ने 2 शख्स पर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

गर्लफ्रेंड को इस तरह किया लड़के ने प्रपोज़, नहीं कर पाई इंकार

उड़ती फ्लाइट में शख्स ने अचानक उतार दिए कपडे और...

नींद में शख्स निकल गया एयरपॉड, फिर भी कर रहा था काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -