कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा जल्द कर सकते है नई फिल्म का ऐलान
कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा जल्द कर सकते है नई फिल्म का ऐलान
Share:

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. बता दे कि तमिल फिल्म अर्जुन कपूर और उसकी रीमेक कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा जल्द ही एक और नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. खबरों की माने तो संदीप रेड्डी वांगा जल्द ही एक क्राइम ड्रामा फिल्म लेकर आने वाले हैं. फिलहाल अभी फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही फिल्म के नाम का एलान भी कर दिया जाएगा. यह जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी है.

कृति खरबंदा ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर, फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में संदीप रेड्डी वंगा, भूषण कुमार और मुराद खेतानी साथ खड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही तरण आदर्श ने लिखा है कि BIGGG NEWS…#ArjunReddy and #KabirSingh director Sandeep Reddy Vanga’s next film is a crime drama… Not titled yet… Bhushan Kumar and Murad Khetani – who produced the Blockbuster #KabirSingh – will produce this film with Vanga… Cast will be announced soon.

भंगड़ा पा ले गाने पर सनी कौशल-रुखसार ढिल्लो ने किया शानदार डांस, यहाँ देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काफी लंबे समय से सामने आ रहा था कि डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा भूषण कुमार और मुराद खेतानी के साथ किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, लेकिन इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं थी, जिसको ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात को हरी झंडी दिखा दी है. वहीं जानकारी सामने आने के बाद दर्शकों ने भी इस फिल्म की पूरी जानकारी का बेसब्री से इंतजार करना शुरू कर दिया है. 

कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, अपने फैंस से की ये अपील

फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग हुई शुरू, सेट से आई कमाल की तस्वीरें

फिल्म द स्काई इज पिंक ​को देखकर प्रियंका चोपड़ा के ​पति निक जोनास के निकले आंसू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -