संदीप नाहर की मौत के बाद उनकी पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज हुई FIR
संदीप नाहर की मौत के बाद उनकी पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

मुंबई: अभिनेता संदीप नाहर ने बीते दिनों आत्महत्या कर ली और अब उनकी आत्महत्या के बाद से हर तरफ इसी बारे में बातें हो रहीं हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अब मुंबई पुलिस ने उनकी पत्नी और सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दायर कर लिया है। जी दरअसल एक पुलिस अधिकारी का कहना है, 'संदीप के पिता विजय कुमार नाहर की शिकायत पर संदीप की पत्नी कंचन और सास वीनू के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।'

इसके अलावा अधिकारी ने यह भी बताया है कि अब तक तो कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। अभिनेता संदीप नाहर के बारे में बात करें तो वह अक्षय कुमार की ‘केसरी' और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत ‘एमएस धोनी' फिल्म में नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों में उनके किरदार दमदार नजर आए थे। बीते सोमवार की रात को उन्हें उनकी पत्नी और दोस्तों ने बेहोश पाया था। जी दरअसल आत्महत्या से पहले संदीप ने अपने वैवाहिक परेशानियों के बारे में बताते हुए 9 मिनट के वीडियो के साथ फेसबुक पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था।

उस दौरान अपने द्वारा पोस्ट किये गए वीडियो में अभिनेता संदीप नाहर ने कहा था कि, 'वह अपनी पत्नी कंचन के साथ लगातार झगड़े से तंग आ चुके थे और उनकी पत्नी और सास द्वारा उन्हें धमकी देकर परेशान किया जा रहा था।' इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में “राजनीति” का सामना किए जाने का भी जिक्र किया था।

अमिताभ और अक्षय पर बरसे नाना पटोले, कहा- 'पेट्रोल की बढ़ती कीमत पर क्यों चुप हैं'

स्वीमिंग पूल में अंकिता ने ब्लैक मोनोकिनी में ढाया कहर

अस्पताल में एडमिट होने वाली हैं करीना कपूर, कभी भी बन सकती हैं माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -