सेक्स कांड : पीड़िता के बयान के बाद संदीप कुमार ने किया सरेंडर
सेक्स कांड : पीड़िता के बयान के बाद संदीप कुमार ने किया सरेंडर
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के निष्कासित नेता और पूर्व मंत्री संदीप कुमार ने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया। दरअसल उन्होंने दिल्ली के रोहिणी में आत्मसमर्पण कर दिया। गौरतलब है कि सेक्स स्केंडल की सीडी सामने आने के बाद संदीप कुमार पर तरह - तरह के आरोप लगे और उन्हें मंत्री पद से हाथ धोना पड़ा। इतना ही नहीं संदीप कुमार को लेकर सीडी में नज़र आ रही महिला ने अपना बयान जांचकर्ताओं के सामने दिया।

गौरतलब है कि हाल ही में संदीप कुमार एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखे गये थे। वीडियो सामने आने के बाद उन्हें आप सरकार से बेदखल कर दिया गया था। इसके बाद संदीप कुमार ने यह बयान दिया था कि वह दलित है और उन्हें इस मामले में फंसाया गया है। जिस वीडियो को दिखाया गया है, उसमें वे नहीं है। लेकिन अब शनिवार को उस महिला ने पुलिस की शरण ली है, जो वीडियो में संदीप कुमार के साथ दिखाई दे रही है।

राशन कार्ड के बहाने- महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुये बताया कि वह तो संदीप कुमार से राशन कार्ड बनवाने के लिये गई थी। संदीप कुमार ने उसे राशन कार्ड बनाने के बहाने पहले तो ठंडा पेय पदार्थ पिलाया और फिर इसके बाद हरकत की। महिला ने आरोप लगाया है कि पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ था, इसलिये वह पेय पदार्थ पीते ही बेहोश हो गई थी। गौरतलब है कि संदीप कुमार महिला एवं बाल विकास मंत्री थे।

संदीप कुमार को AAP से किया अलग, आशुतोष ने किया था सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -