बुरे फंसे संदीप कुमार, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत
बुरे फंसे संदीप कुमार, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत
Share:

नई दिल्ली : सेक्स स्कैंडल में संदीप कुमार बुरी तरह से फंस गये है। अभी तक वे पुलिस की हिरासत में होकर पूछताछ का जवाब दे रहे थे, लेकिन अब शुक्रवार को उन्हें कोर्ट ने 14 दिनों के लिये न्यायिक हिरासत में भेजने का फरमान सुनाया है।  शुक्रवार के दिन संदीप कुमार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया था।

गौरतलब है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था, इसके बाद कोर्ट ने तीन दिनों के लिये उन्हें पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया था। गुरूवार को हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद एक दिन की हिरासत अवधि फिर से बढ़ा दी गई। शुक्रवार को न्यायालय ने संदीप कुमार को अब 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

फिर कहा- नहीं दे रहे सहयोग

पुलिस ने कोर्ट से एक बार फिर यह कहा है कि संदीप कुमार पूछताछ व जांच में सहयोग नहीं दे रहे है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ में संदीप कुमार का सहयोग जरूरी है। इधर संदीप कुमार के वकील प्रदीप राणा ने यह कहा है कि पुलिस अभी तक संदीप कुमार के खिलाफ पक्के सबूत नहीं जुटा सकी है और जिस वीडियो के सामने आने पर बवाल खड़ा हुआ, उसका स्त्रोत भी खोजने में पुलिस असफल रही है।

संदीप कुमार की बढ़ी हिरासत अवधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -