चंदन ड्रग केस पर अब इन हस्तियों से होगी पूछताछ
चंदन ड्रग केस पर अब इन हस्तियों से होगी पूछताछ
Share:

चंदन ड्रग्स का मामला दिन व दिन जटिल होता जा रहा है। बेंगलुरु में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने अब कन्नड़ टीवी एंकर अकुल बालाजी, अभिनेता आर्यन संतोष और कांग्रेस के पूर्व विधायक आरवी देवराज के बेटे और सुधाकर नगर के पूर्व पार्षद आरवी युवाराज को शनिवार को मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने एक बयान में कहा कि सीसीबी के लिए अकुल बालाजी, आर्यनसंत कुमार और आर वी युवाराज से सवाल करना जरूरी महसूस किया गया।

उनके अंत से बयान पढ़ा, "कपास मामले में हमने कुछ जानकारी इकट्ठा की है  जिसके लिए उन्होंने इस बारें में पूछताछ करना जरुरी समझा  इसलिए, हमने उन्हें नोटिस भेजा है कि वे कल 10 बजे सीसीबी के समक्ष पेश हों । अकुल बालाजी एक जाने-माने टीवी एंकर हैं और आर्यनसंत एक आगामी कन्नड़ अभिनेता हैं । इसके अलावा इस मामले की जांच कर रही सीसीबी पुलिस द्वारा दो दिन पहले ही लोकप्रिय कन्नड़ स्टार कपल दिगंत और अंद्रिता राय को तलब किया गया था । ड्रग्स मामले में न्यायिक हिरासत में चल रही अभिनेत्री संजना गलरानी के साथ आर्यन संतोष की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है।

मीडिया के सामने समन पर प्रतिक्रिया देते हुए आर्यन और अकुल ने इस बात की पुष्टि की कि उन्हें नोटिस मिला है और वे सीसीबी का सहयोग करेंगे। हालांकि, हैरानी दिखाते हुए युवाराज ने कहा कि वह इस बात से अनजान हैं कि इस मामले में उनका नाम कैसे पॉपअप हो गया । उनके हवाले से कहा गया, मैं अब तक गिरफ्तार आरोपियों में से किसी को नहीं जानता। इस बीच सीसीबी डीजे, पब और रिजॉर्ट मालिकों और रिजॉर्ट्स और पब के मैनेजर्स पर भी कड़ी निगरानी रख रहा है, जहां हाई-एंड पार्टियां होने की बात कही जाती है ।

सामने आई आर माधवन और अनुष्का की इस फिल्म की रिलीज़ डेट

नमिता प्रमोद ने मात्र 15 वर्ष की उम्र में ही शुरू कर दिया था अपना एक्टिंग करियर

100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके है वेन्नेला किशोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -