अभिनेता आर्यन संतोष ड्रग्स मामले को लेकर बोली ये बात
अभिनेता आर्यन संतोष ड्रग्स मामले को लेकर बोली ये बात
Share:

चंदन ड्रग रैकेट में नए खुलासे हो रहे हैं। चंदन अभिनेता आर्यन संतोष और टीवी एंकर अकुल बालाजी पर चल रहे ड्रग मामले में जांच के लिए केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के सामने पेश हुए। सीसीबी के करीबी सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से संबंध रखने वाले लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। "हम पूछताछ के लिए लोगों को फोन कर सकते है या तो उंहें संदिग्धों के रूप में शासन में बुला सकते है। सीसीबी के साथ एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हम भविष्य में कई और लोगों को नोटिस जारी करेंगे।

सीसीबी ऑफिस के बाहर मौजूद एक मीडिया हाउस से बात करते हुए आर्यन ने बताया, कुछ साल पहले जब मैं बेंगलुरु के बाहरी इलाके से शहर की ओर जा रहा था तो मैं सोने के व्यापारी वैभव जैन के संपर्क में आया। शहर में उसकी एक छोटी सी दुकान थी। मैंने एयरबीएनबी के जरिए जेड विला किराए पर लिया था और वैभव जैन इन संपत्तियों का प्रबंधन कर रहे थे। मेरा एक नियम था कि लोगों को रात 9 बजे तक अंदर आना चाहिए और विला में 10 से ज्यादा लोगों को समायोजित नहीं किया जा सकता था। मेरा मानना है कि सीसीबी ने मुझे वैभव जैन से अपने कनेक्शन के बारे में पूछने के लिए बुलाया है।

अभिनेता ने आगे कहा कि पिछले कुछ वर्षों में वैभव के साथ उनकी तीन बार झड़पें हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने कथित तौर पर बाद में अपनी संपत्ति का प्रबंधन बंद करने को कहा था। "जब मैंने पाया कि वह नियमों मैं सेट किया था का पालन नहीं कर रहा था, मैं उसके साथ कई मुद्दों पर तीन बार लड़ा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है क्योंकि मुझे पता चला कि वह 20 से अधिक लोगों को एक बार आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा, मैं यहां जांच में सहयोग करने के लिए हूं।

चंदन ड्रग केस पर अब इन हस्तियों से होगी पूछताछ

सामने आई आर माधवन और अनुष्का की इस फिल्म की रिलीज़ डेट

नमिता प्रमोद ने मात्र 15 वर्ष की उम्र में ही शुरू कर दिया था अपना एक्टिंग करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -