व‍िवेक ओबेरॉय के घर पर मारा छापा, अभिनेता के इस सबंधी के ख‍िलाफ वॉरंट
व‍िवेक ओबेरॉय के घर पर मारा छापा, अभिनेता के इस सबंधी के ख‍िलाफ वॉरंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पर बेंगलुरु केंद्रीय अपराध शाखा ने छापा मारा है। विवेक की वाईफ के भाई आदित्य अल्वा बेंगलुरु ड्रग मामले में अपराधी हैं। पुलिस ने उनकी खोजबीन में विवेक के मुंबई आवास पर रेट की है। आदित्य के विरुद्ध मामले दर्ज होने के पश्चात् से वह फरार हैं। सीसीबी ने अदालत का वॉरंट लेकर विवेक के घर की खोजबीन की। वही सीसीबी की ओर से जारी बयान के अनुसार, कॉटनपेट मामले में आदित्य अलवा फरार हैं। 

वही विवेक ओबेरॉय उनके संबंधी हैं, हमें तहरीर मिली थी कि अल्वा वहां हैं। इसलिए हम चेक करना चाहते थे। इसके लिए अदालत से वॉरंट लिया गया था तथा सीसीबी की टीम मुंबई में उनके आवास गई थी। आपको बता दें कि सैंडलवुड ड्रग मामले में कई बड़े नाम आ चुके हैं। इनमें रागिनी द्व‍िवेदी का नाम भी है। आदित्य के घर पर सीसीबी टीम पहले छापा मार चुकी है। वही हाई-फाई ड्रग मामले में कई बड़े नाम सामने आए थे। कुछ पेडलर्स भी हिरासत में लिए गए थे। गिरफ्तार अपराधी ने आदित्य अल्वा का नाम बताया था। उस समय हेब्बल के समीप स्थ‍ित आद‍ित्य अल्वा के घर 'हाउस ऑफ लाइव्स' की खोजबीन की गई थी। ये सुचना बेंगलुरु के जॉइंट कमिशनर क्राइम संदीप पाट‍िल ने दी थी।

साथ ही आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के पुत्र हैं। बताया जाता है कि वह बड़ी पार्टीज की जान रहे हैं। उनकी सिस्टर प्रियंका अल्वा का विवाह बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय से हुआ है। वही सैंडलवुड ड्रग मामले में अब तक अभिनेत्री रागिनी द्व‍िवेदी के अतिरिक्त ड्रग पेडलर्स रव‍ि शंकर, श‍िव प्रकाश, राहुल शेट्टी, विरेन खन्ना को हिरासत में लिया जा चूका है। रागिनी ने ड्रग टेस्ट के दौरान यूरिन में जल मिलाकर सैंपल बिगाड़ने का प्रयास किया था। वही पुलिस ने फिर से उनका नमूना लिया था।

तनिष्क के विवादित ऐड हटाने पर नाराज हैं सेलेब्स, कहा- 'ट्रोलिंग सहने का...'

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने विलन थे ओम शिवपुरी

कल से खुलेंगे थियेटर्स, ये 6 बड़ी फिल्में होगी री-रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -