रेत माफिया ने दी किसान को निर्मम मौत
रेत माफिया ने दी किसान को निर्मम मौत
Share:

हैदराबाद : हाल ही में तेलंगाना में रेत माफिया ने एक किसान की निर्मम हत्या कर दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक महबूबनगर जिले के राजापुर मंडल के तिरुमलापुर गांव निवासी किसान काडि नरसिम्हुलु की बीते बुधवार आधी रात को रेत माफिया ने लॉरी से कुचलकर हत्या कर दी. मिली खबर के मुताबिक किसान नरसिम्हुलु रात को उसके खेत में से हो रही रेत की तस्करी पर आपत्ति जता रहा था जिसके बाद उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

बताया जा रहा है इसी के कारण लॉरी चालक ने लॉरी से ही किसान को मार डाला. उसने अपनी लॉरी को ही किसान पर ही चढ़ा दिया जिससे उसकी मौत हो गई. जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी गांव के लोगों को मिली वह तुरंत वहां पहुंचे. वहां उन्होंने लॉरी को ध्वस्त किया. यह सब होने के बाद लोगों ने किसान के शव के साथ रास्ता रोको आरम्भ कर दिया. सभी आंदोलनकारियों के रूप में आ गए और सभी ने मृतक परिवार के साथ न्याय करने और रेत माफिया को रोकने की सरकार से मांग की.

वहीं दूसरी तरफ एक जनप्रतिनिधि ने रेत माफिया और मृतक परिजनों के साथ समझौता करने के लिए आगे आने की खबर भी सामने आई है. यह खबर मिली है कि इससे पहले भी रेत माफिया ने इसी गांव निवासी एक किसान की इसी तरह की हत्या कर दी है. अब पुलिस इस मामले में जांच में लग चुकीं है.

दलित किसान की आत्महत्या पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष- 'जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई'

तेलंगाना में सामने आए कोरोना संक्रमण के 1,811 नए मामले

बाल झड़ने से परेशान था युवक, कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -