‘सांड की आंख’ में ऐसा है तापसी का किरदार, कहा- मां से भी अधिक...'
‘सांड की आंख’ में ऐसा है तापसी का किरदार, कहा- मां से भी अधिक...'
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्मों में अपने अभिनय के दम से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही मुकाम बना लिया है, आपको बता दें कि अब उनकी हालिया रिलीज़ मूवी ‘बदला’ में उनके अभिनय की तारीफ़ खूब की जा रही है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता प्राप्त की है. बता दें कि इस फिल्म में तापसी के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आए थे. 

इस फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों ने की बल्कि फिल्म क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा है और इसमें कोई दो राय नहीं कि आज के दौर की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से तापसी पन्नू एक हैं. फ़िलहाल बता दें कि इस समय अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, इस फिल्म में तापसी का किरदार काफी मुश्किल किरदारों में से एक रहेगा. 

तापसी ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘जहां इंडस्ट्री में लोग अपनी उम्र से आधी उम्र का किरदार करना पसंद करते हैं, वहीं मैंने ऐसे किरदार को चुना है जिनकी उम्र मेरीबता दें कि मां से भी अधिक है और मैं हमेशा से यह मानती हूं कि जब कभी मैं अपने आप को कम्फर्ट जोन से बाहर करती हूं, कुछ अच्छा ही रिजल्ट निकल कर सामने आता है, मुझे अब इंतज़ार रहेगा कि मेरी मेहनत का फल क्या होगा. ‘सांड की आंख’ को निधि परमार और अनुराग कश्यप के सहयोग से तैयार किया जा रहा है. 

चंकी पांडेय की पार्टी में कुछ इस तरह पहुंचे अर्जुन-मलाइका, तस्वीर हुई वायरल

एक सप्ताह पहले ही कलंक की एडवांस बुकिंग, इस दिन धमाल मचाएगी मल्टीस्टारर फिल्म

सोनाक्षी का खुलासा, दबंग 3 में सलमान संग होगी एक और एक्ट्रेस

SOTY 2 : टाइगर के बाद तारा सुतरिया का सामने आया पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -