संचिता बनर्जी का सुनदर लुक इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे अदाओं का जलवा
संचिता बनर्जी का सुनदर लुक इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे अदाओं का जलवा
Share:

भोजपुरी कलाकार संचिता बनर्जी की एक हॉट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में भोजपुरी सेंशेसन संचिता बनर्जी लाल रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. संचिता बनर्जी का ये बोल्ड अंदाज उनके फैन्स को काफी पंसद आ रहा है. खुद संचिता बनर्जी ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी यह हॉट वीडियो शेयर की है. इस वीडियो को देखकर आप भी संचिता बनर्जी का बोल्ड अवतार देखकर उनके फैन हो जाएंगे.

बिग बॉस मलयालम 2: राजिथ कुमार को स्पोर्ट कर रहे है शियास करीम

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो अक्सर इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं. खुद संचिता बनर्जी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों संचिता बनर्जी का एक वीडियों इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. संचिता बनर्जी के इस सेक्सी वी​डियो को हजारों फैन्स लाइक कर चुके हैं जबकि सैंकड़ों फैन्स ने कमेंट कर उनकी बड़ी तारीफ की है.

बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संचिता बनर्जी फिल्मों में ही नहीं कुछ टेलिविजन सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. इनको शुरू से ही एक्टिंग, सिंगिंग और डांस करना बहुत पंसद है. काम के साथ ही ये अपनी फिटनेस के प्रति काफी सचेत रहती हैं और रोजाना जिम में जमकर कसरत करती हैं. साथ ही अपनी एक्सरसाइज की वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स को फिटनेस के प्रति काफी जागरूक भी करती हैं.

 

देसी लुक में नजर आई तनुश्री चटर्जी, फैंस ने किया जमकर लाइक

विजय की अपकमिंग मूवी पहुंची अगले स्तर पर

KGF 2: "केजीएफ चैप्टर 2" बनी फरवरी 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -