कुछ इस अंदाज में सनाया ईरानी ने मनाया अपना जन्मदिन
कुछ इस अंदाज में सनाया ईरानी ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

टीवी अदाकारा सनाया ईरानी ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है और इस दौरान के फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि सनाया ईरानी के जन्मदिन की पार्टी में उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे और उस दौरान के फोटोज हाल ही में सामने आए हैं। सभी फोटोज बड़े बेहतरीन हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल बीते कल सनाया ईरानी ने अपने 37वें जन्मदिन को मनाया है और इस दौरान उन्होंने अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में केक काटा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

आप देख सकते हैं अदाकारा ने अपने जन्मदिन की पार्टी में जमकर मस्ती की, जिसकी गवाही इन तस्वीरों में है। इस दौरान सनाया ईरानी को उनके दोस्तों ने कुछ इस तरह सरप्राइज दिया जो एक तस्वीर में साफ़ नजर आ रहा है। वैसे अब लोगों को सनाया के दोस्तों का यह अंदाज बहुत अच्छा लग रहा है। सभी लोग सनाया की तारीफें कर रहे हैं। जी दरअसल सनाया ईरानी का जन्मदिन उनके दोस्तों ने उन्हें बिना बताए मनाया और इस दौरान उन्होंने उन्हें जमीन पर भी पटक दिया जो तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

वैसे सनाया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'यह उनके दोस्तों की हकीकत है।' सनाया के जन्मदिन के हर फोटो को लोग प्यार दे रहे हैं और अब तक उन्हें विश कर रहे हैं। सनाया के काम के बारे में बात करें तो वह इन दिनों वेब शोज में काम करने में लगी हुईं हैं और उन्हें बेहतरीन अंदाज में देखा जा रहा है।

पति संग रोमांटिक हुईं भारती सिंह, शेयर की तस्वीरें

जेठालाल को याद आए हॉलिडे के दिन, शेयर की तस्वीर

बोनी कपूर के कारण बिग बॉस 14 में नहीं जाएंगे अली गोनी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -