इस टीवी एक्ट्रेस को सफेद कॉक्रोच कहते थे लोग, खुद को टैन करने की करती थी कोशिश
इस टीवी एक्ट्रेस को सफेद कॉक्रोच कहते थे लोग, खुद को टैन करने की करती थी कोशिश
Share:

टीवी की दुनिया की लोकप्रिय अदाकारा सनाया ईरानी बिना किसी शक के टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. उनके जैसी फ्लॉलेस स्किन और गोरा रंग पाने की चाहत कई लड़कियों की है लेकिन सनाया के लिए यही खासियत मुसीबत बन गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान ऐक्ट्रेस ने बताया कि एक ओर जहां लोग गोरा रंग चाहते हैं वहीं उन्हें इसके कारण बहुत बार मजाक का कारण बनना पड़ा. इतना ही नहीं पब्लिक में जाने पर लोग उन्हें आसानी से पहचान जाते हैं, यह भी उन्हें असहज कर देता है. आइए जानते है  

Video: अपने जन्मदिन पर मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल के चेहरे पर लगाया केक

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सनाया ने बताया कि, 'मैं कभी भी फेमस नहीं बनना चाहती थी, लेकिन मुझे लगता है मैं इस मामले में लकी निकली. जब लोग मुझे पहचान लेते हैं तो मैं काफी असहज हो जाती हैं. बाहर सब्जी या कोई दूसरी चीज खरीदने के लिए जाने के लिए मैं चेहरे पर कपड़ा बांधकर निकलती हूं. यह एक कॉम्प्लेक्स है जो सालों पहले मुझमें डिवलप हुआ था. बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने के दौरान मेरी गोरी त्वचा के कारण दूसरे स्टूडेंट्स मुझे सफेद कॉक्रोच और सफेद छिपकली कहकर चिढ़ाते थे. उस समय मुझे लगता था कि आखिर क्यों मैं इस स्किन कलर के साथ पैदा हुई हूं. कई लोगों को लगता है कि गोरा होना अच्छा है लेकिन अगर वह मेरे नजरिये से देख सकें तो शायद उन्हें ऐसा नहीं लगेगा. इन वजहों से मैं हमेशा खुद को टैन करने की कोशिश में लगी रहती हूं'.

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

अपने बयान में सनाया ने बताया कि उन्हें पहले बहुत गुस्सा आता था लेकिन मोहित से शादी के बाद उनके नेचर में काफी बदलाव आया है. सनाया ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा, 'मोहित काफी धैर्यवान, शांत और प्यारे हैं. उनके कारण मुझमें भी पॉजिटिव बदलाव आए. अब मुझे पहले जैसा गुस्सा नहीं आता'.  सनाया ने आगे मोहित के टीवी पर नहीं दिखने की बात पर कहा कि उन्हें अच्छे प्रॉजेक्ट नहीं मिल रहे हैं. इसके कारण हालांकि, उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं हुआ है. सनाया ने कहा कि उन्होंने जब मोहित से शादी की थी तो उस समय उनके लिए सिर्फ वह एक व्यक्ति के रूप में मायने रखते थे उनके स्टारडम से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था. आज भी उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता. सनाया ने बताया कि मोहित जब पॉप्युलर थे और अब जब नहीं है तो लोगों के नेचर में भी बदलाव आ गया है, लेकिन इसका असर उनके रिश्ते पर बिल्कुल नहीं पड़ा है क्योंकि उन्हें पता है कि उनके लिए एक-दूसरे का साथ ही मायने रखता है.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -