सनाया ईरानी के घर आया नन्हा मेहमान, देखकर शॉक्ड रह गये फैंस
सनाया ईरानी के घर आया नन्हा मेहमान, देखकर शॉक्ड रह गये फैंस
Share:

हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार टीवी की जानी मानी अदाकारा सनाया ईरानी के घर नए मेहमान का आना हुआ है. जी हाँ, अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली सनाया ईरानी ने अब तक टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने ऐसे-ऐसे सीरयल्स में काम किया है जिनमे उनके किरदार को आज भी भूल पाना नामुमकिन है. आप सभी को बता दें कि सनाया अक्सर पति मोहित सहगल के साथ ली गई खूबसूरत तस्वीरों के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है और अभी हाल ही में भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस में खलबली सी मच गई है.

आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में सनाया के साथ एक क्यूट सा बच्चा नजर आ रहा और इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनाया ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मिलिए हमारे परिवार के नए सदस्य फिन वॉकर ईरानी से. मेरी जिंदगी में सबसे क्यूट चीज. हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है.’

अब इस कैप्शन को देखकर सभी को यह लग रहा है मानो यह बच्चा सनाया का ही है. सभी इस तस्वीर को देखने के बाद कमेंटबॉक्स के जरिए उनसे पूछ रहे है कि क्या ये बेबी आपका है? आप सभी को बता दें कि कुछ लोगों ने तो उन्हें इस नन्हें मेहमान के आने की खुशी में बधाईयां भी दे दी है. वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह बेबी उनके भाई का है. सनाया की बात करें तो वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

शादी के 5 साल बाद टूटने के कगार पर पहुंचा नागिन विशाखा का रिश्ता, खुद दिया सबूत

इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर अली

हिरासत से छूटे करणवीर बोहरा, मदद के लिए विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -