सनाया ईरानी आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही
सनाया ईरानी आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही
Share:

टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री सनाया ईरानी के बारे में जो के एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है. अभिनेत्री सनाया ईरानी जिन्होंने अपनी पहली मुख्य भूमिका स्टार वन के धारावाहिक 'मिले जब हम तुम' में निभाई. सनाया स्टार प्लस के धारावाहिक इस प्यार को क्या नाम दूं? में खुशी कुमारी गुप्ता की भूमिका से घर-घर में पहचानी जाने लगी. सनाया ने यशराज बैनर की फिल्म फना में एक छोटी-सी भूमिका भी निभाई. अभिनेत्री सनाया ईरानी ने 2016 में टीवी कलाकार मोहित सहगल से शादी की. हाल ही में उन्होने कलर्स पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक रंगरसिया में पार्वती (पारो) नामक मुख्य भूमिका भी निभाई.

यूं तो उनको 'फना' फिल्म ने एक पहचान दी थी. यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी और इसमें काजोल और आमिर खान मुख्य भूमिका में थे लेकिन इसके बाद सनाया ने टीवी का रुख कर लिया. इन तस्वीरों में देखें कि 2006 से अब तक सनाया के लुक्स में कितना बदलाव आ गया है इसके अलावा उनकी जिंदगी में भी काफी बदलाव आया है.

बता दें, सनाया टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से छोटे पर्दे पर काफी पॉपुलर हुईं थी. स्टार प्लस के इस टीवी सीरियल में 'खुशी' के किरदार में सनाया और एक्टर बरून सोब्ती के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. हालांकि, सनाया इसके अलावा टीवी सीरियल 'लैफ्ट राइट लैफ्ट' और 'रंगरसीया' में भी काम किया है. सनाया ने टीवी सीरियल 'मिले जब हम तुम' में उनके को-स्टार रहे मोहित सेहगल से शादी की है और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. इतना ही नहीं दोनो की जोड़ी कुछ वक्त पहले टीवी रियलिटी शो 'नज बलिए' में भी नजर आई थी. अभी भी अभिनेत्री सनाया ईरानी टीवी पर खासा सक्रिय है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -