आमिर खान संग काम कर फ्लॉप हो गया था इस एक्ट्रेस का करियर, रखा था टीवी इंडस्ट्री में कदम
आमिर खान संग काम कर फ्लॉप हो गया था इस एक्ट्रेस का करियर, रखा था टीवी इंडस्ट्री में कदम
Share:

आजकल टीवी इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रख चुकीं हैं लेकिन कई ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जो बॉलीवुड में फ्लॉप होकर टीवी में आ गईं हैं. ऐसे में आप सभी को सुपरहिट फिल्म फना तो याद ही होगी, इसमें काजोल और आमिर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. आप सभी को याद हो फना फिल्म में सनाया ईरानी भी नजर आईं थीं जो अब टीवी शोज में नजर आती हैं. बताया जाता है इसी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था और सनाया का नाम भले ही बड़े पर्दों पर ज्यादा मशहूर नहीं हो पाया, लेकिन छोटे पर्दे की वह जानी मानी अदाकारा है.

ऐसे में सनाया ईरानी ने एक बार इस फिल्म को लेकर बातचीत की थी और उन्होंने बताया था कि, ''आमिर खान और काजोल की साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म फना में स्क्रीन शेयर करना मेरी सबसे बड़ी भूल थी.'' जी हाँ, सनाया के अनुसार, ''फना से बॉलीवुड में कदम रखना उनके लिए सही सबित नहीं हुआ, क्योंकि मुझे जो रोल मिला था मै उससे संतुष्ट नहीं थी. यह फैसला मेरे लाइफ की सबसे बड़ी भूल साबित हुई. फिल्म में मेरा रोल इतना छोटा था, जिसके कारण मैं दर्शकों के बीच में लंबे समय तक नहीं टिक पाई, लेकिन मुझे आमिर और काजोल के साथ काम कर के बहुत मजा आया.''

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के बाद सनाया को किरदार नहीं मिले और वह टीवी इंडस्ट्री में आईं जहाँ उन्हें एक के बाद एक अच्छे शो मिले. उन्होंने टीवी शो' इस प्यार को क्या नाम दूं' से छोटे पर्दे पर शुरू की और इसी शो से वह काफी ज्यादा मशहूर हुई थी. स्टार प्लस के इस टीवी सीरियल में खुशी के किरदार में सनाया और एक्टर बरून सोब्ती के साथ उनकी जोड़ी को सभी ने खूब पसंद किया.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -