स्विट्जरलैंड में रोमांटिक हुआ यह टीवी कपल
स्विट्जरलैंड में रोमांटिक हुआ यह टीवी कपल
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कपल सनाया ईरानी और मोहित सहगल पहली बार वेकेशन के लिए स्विट्जरलैंड गए हैं. दोनों ने वहां की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं. दोनों का अंदाज काफी शानदार नजर आ रहा है. सनाया और मोहित दोनों ही टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं और दोनों को ही दर्शकों का खूब प्यार मिला हैं.

सनाया और मोहित अपने वेकेशन की जितनी भी तस्वीरें शेयर की हैं सभी बहुत ही शानदार हैं. आपको बता दें कि सनाया ने अपने पति संग तस्वीरें शेयर कर कैप्शन दिया है Lunch with the most breathtaking view @myswitzerlandin #inlovewithswitzerland. इस तस्वीर में दोनों बहुत ही शानदार नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि सनाया और मोहित ने साल 2016 में शादी की थी. सनाया को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा और साथ ही मोहित ने भी कई टीवी शोज में काम किया हैं.

मोहित ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन दिया है Enjoying the view at the top of the mountain with wifey @sanayairani. मोहित और सनाया की तस्वीरें बहुत पसंद की जाती हैं और दोनों की हर तस्वीर पर लोग कमेंट्स करते हैं.

सनाया को आप सभी ने 'मिले जब हम तुम', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'छनछन' जैसे शोज में और मोहित को 'मिले जब हम तुम', 'मुझे कुछ कहती है खामोशियां', 'सरोजनी', 'कबूल है' जैसी शोज में देखा होगा. फिलहाल दोनों की स्विट्जरलैंड वेकेशन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं.

ये भी पढ़े.. 

खून से सनी हुई टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी का बड़ा बयान, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

बेला और विष से ज्यादा पसंद की जा रही है नागिन 3 की यह अभिनेत्री

'नागिन' के ब्लैक लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -