माँ की सलाह पर एक्ट्रेस बनी सनाया ईरानी, इस शो से हुईं थीं मशहूर
माँ की सलाह पर एक्ट्रेस बनी सनाया ईरानी, इस शो से हुईं थीं मशहूर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली सनाया इरानी का आज जन्मदिन है। सनाया इरानी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं। आप सभी को बता दें कि सनाया ईरानी का जन्मदिन 17 सितंबर को होता है और उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से लाखों दर्शकों का दिल जीता है। वैसे उनका जन्म मुंबई के पारसी परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई ऊटी से की है। जी हाँ, उन्होंने करीब करीब सात सालों तक ऊटी बोर्डिंग स्कूल में रहकर पढ़ाई की थी और इसके बाद उन्होंने सिडेनहैम कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई की थी।

जिस समय वह एमबीए की पढ़ाई कर रही थीं उसी दौरान उनकी मां ने उन्हें मॉडलिंग और अभिनय करने की सलाह दी थी। माँ की सलाह को मानते हुए सनाया ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और फिर अभिनय किया। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि सनाया का पहला मॉडलिंग पोर्टफोलियो फोटोग्राफर से अभिनेता बने बोमन ईरानी ने किया था। जी हाँ, वहीं अभिनय के बारे में बात करें तो सनाया ईरानी ने साल 2006 में एक फिल्म में काम किया था और उसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम किया था।

आप सभी ने उन्हें पहली बार आमिर खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म फना में देखा होगा लेकिन इस फिल्म से वह अधिक हिट नहीं हो पाईं। इस फिल्म के बाद वह टीवी इडंस्ट्री में आ गईं और लेफ्ट राइट लेफ्ट में काम किया। इस शो के बाद सनाया इस प्यार को क्या नाम दूं से मशहूर हुईं। इसके अलावा वह मिले जब हम तुम, रंग रसिया जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने साल 2016 में टीवी के मशहूर अभिनेता मोहित सहगल से शादी की। फिलहाल सनाया को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई।

फर्जी खबरों को देख भड़कीं रश्मि देसाई, ट्वीट कर कही ये बात

जया बच्चन के सपोर्ट में बोली काम्या- ''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

सुशांत मामले पर बोली निया शर्मा- बेडरूम में बैठ लोग ट्वीट कर रहे ताकि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -