अयोध्या: खुदाई में मूर्तियां निकलने पर बोले संजय राउत- 'ये समय राम मंदिर निर्माण का नहीं '

मुंबई: एक समय  में अयोध्या राम मंदिर आंदोलन की बुलंद आवाज़ रही शिवसेना ने आज मंदिर निर्माण को लेकर अलग रुख अपना लिया है। शिवसेना के मुख्य रणनीतिकार और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि यह वक़्त राम मंदिर और भारत-पाकिस्तान जैसे मुद्दों को देखने का नहीं है, बल्कि कोरोना वायरस से जंग का है। 

शिवसेना सांसद राउत ने आगे कहा कि, 'हमारा पूरा ध्यान कोरोना से जंग पर है। खुदाई के दौरान जो अवशेष मिलेंगे उन्हें देखने वाले और लोग हैं। अभी राम मंदिर, भारत-पाकिस्तान जैसे मुद्दों को अलग रख दिया जाना चाहिए। अभी देश के सामने सबसे बड़ा संकट कोरोना वायरस है और उस पर फोकस करना चाहिए।' बता दें कि शिवसेना ने कुछ ही माह पूर्व अपनी पुरानी साथी भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस से हाथ मिला लिया था और महाराष्ट्र में सरकार बनाई थी, इसके बाद से ही शिवसेना के सुर बदल गए हैं। 

दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम लॉकडाउन के कारण कुछ दिनों बंद रहने के बाद फिर से चालु हो गया है। मंदिर के लिए जन्मभूमि स्थल की भूमि को समतल किया जा रहा है। समतलीकरण के दौरान बुधवार को वहां कई मूर्तियां, पुरातन और पौराणिक अवशेष जमीन में से निकले हैं, जो इस स्थान पर पहले एक मंदिर होने की तरफ इशारा करते हैं।

अमेरिका-ईरान की तनातनी में कूदा वेनेज़ुएला, दे डाली US को धमकी

आतंकवाद को लेकर पाक पर भड़का अमेरिका, दी ये चेतावनी

इमरान खान का बेतुका बयान, भारत कभी भी कर सकता है पाकिस्तान पर हमला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -