टीम इंडिया के कायल हुए सनथ जयसूर्या
टीम इंडिया के कायल हुए सनथ जयसूर्या
Share:

श्रीलंका टीम के खतरनाक बल्लेबाज सनाथ जयसूर्या ने विराट कोहली और टीम इंडिया की जमकर तारीफ़ की. बुधवार को एक कार्यक्रम में पटना आए जयसूर्या ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि विराट ने जिस तरह इंग्लैंड के खिलाफ दबाव झेल सभी खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाया, वह काबिले तारीफ है। अभी उनमें और निखार आएगा।

उनकी टीम बेहद संतुलित है, जिसमें प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों की भरमार है। वनडे कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी और टेस्ट कप्तान विराट कोहली के बीच कोई तुलना नहीं की जानी चाहिए। दोनों अपनी शैली के शानदार बल्लेबाज हैं। दोनों ने अपनी-अपनी रणनीति से कप्तानी कर टीम की श्रेष्ठता साबित की है। उन्होंने युवा बल्लेबाज करुण नायर की भी तारिफ की और कहा कि टेस्ट में तीन सौ रन बनाना आसान नहीं होता। इसके लिएं धैर्य की जरूरत होती है।

लय में खेलना होता है। वह परिस्थिति के हिसाब से द्रविड़ व सहवाग वाली भूमिका निभाने में सक्षम है। टीम इंडिया के कोच और जयसूर्या के मित्र अनिल कुंबले के बारे में उन्होंने कहा कि वह एक अच्छे क्रिकेटर रहे हैं। अब बढि़या कोच साबित हो रहे हैं। अभी उन्होंने शुरुआत की है। मुझे लगता है कि लंबे समय तक वह भारतीय टीम की सेवा देते रहेंगे।

ब्रिटिश मीडिया की नजर में कमजोर है कोहली

अब इरफ़ान के घर गूंजी किलकारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -