सनम शेट्टी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

सनम शेट्टी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सनम शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही होनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजी से फैलने वाले कोरोनावायरस से निपटने के लिए भारत के पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की, जिसने दुनिया भर में 422,966 लोगों को संक्रमित किया है, जो अंतिम गणना द्वारा 18,906 का दावा करते हैं. सेलेब्रिटीज अपने फैंस और फॉलोअर्स से आग्रह कर रहे हैं कि वे सोशल डिस्टेंसिंग एक्सरसाइज करें और कर्व को फ्लॉन्ट करने के लिए घर पर रहें.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अभिनेत्री सनम शेट्टी ने एक फोटोशूट से खुद की हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं जो उन्होंने स्व-संगरोध में जाने से ठीक पहले की हैं. उसने इसे कैप्शन दिया है कि मैं अब तक सोफे पर काफी अच्छी तरह से बैठी हूं. फिल्म बिंगिंग .... क्या आप ऊपर झांकते हैं? यह लॉकडाउन से पहले मेरा आखिरी शूट था! ”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनम हाल ही में 'बिग बॉस 3' के स्टार थरशान के खिलाफ शादी के बाद सगाई करने से पीछे हटने की शिकायत दर्ज कराने के बाद चर्चा में थीं. थरशन ने कहा था कि सनम एक बिकनी मॉडल है, उनके निर्णय का कारण है जबकि उनके पूर्व-मंगेतर ने कहा कि वह अपने पेशे को जानते थे जब उन्होंने कुछ साल पहले डेटिंग शुरू की थी.

आज रिलीज़ होगा साउथ मूवी RRR का मोशन पोस्टर 

चिरंजीवी ने उगादि को लेकर की अहम् घोषणा

COVID-19 के चलते इस साउथ एक्टर ने लोगों से मांगी माफ़ी