इस ओटीटी पर रिलीज होगी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’

ज़ी स्टूडियोज तथा विपुल अमृतलाल शाह की मूवी ‘सनक – होप अंडर सीज’ देश के सबसे बड़े प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक पर लॉन्च होने वाली बॉलीवुड मूवीज की लिस्ट में सम्मिलित हो गई है। कनिष्क वर्मा द्वारा डायरेक्टेड विद्युत जामवाल तथा बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा की मूवी शीघ्र ही डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम होगी। इस ऐलान के साथ मेकर्स ने एक नया पोस्टर भी पेश किया है जिसमें विद्युत हाथों में बंदूक थामे मिशन के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं।

वही विद्युत मूवी में सेंट्रल भूमिका निभा रहे हैं। वहीं वह अपने करियर में पांचवीं बार विपुल शाह के साथ मूवी कर रहे हैं। कुछ माह पहले लॉन्च हुए ‘सनक’ के इंट्रेस्टिंग पोस्टर ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है तथा अब नए पोस्टर ने ऑडियंस को वास्तव में जिज्ञासु कर दिया है क्योंकि वे इसके पश्चात् आने वाले रोमांच और ट्विस्ट कि प्रतीक्षा कर रहे हैं।

वही विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया तथा रुक्मिणी मैत्रा (जो बॉलीवुड में अपना आरम्भ कर रही हैं) अभिनीत, ‘सनक – होप अंडर सीज’ को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड की मदद से पेश किया गया है। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की मूवी है जो कनिष्क वर्मा द्वारा डायरेक्टेड है। जल्द ही फिल्म की रिलीज दिनांक का ऐलान किया जाएगा। हाल ही में विद्युत जामवाल ने नंदिता मेहतानी से सगाई की है। 

इंटरनेट पर छाई इलियाना डिक्रूज की तस्वीर, नरगिस फाखरी ने किया यूँ रिएक्ट

पीवी सिंधु संग बैडमिंटन खेलती नजर आई दीपिका पादुकोण, फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

आलिया भट्ट के सपोर्ट में आए श्री श्री रविशंकर, कन्या दान को लेकर कही ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -