शाहरुख़ खान की 'बेटी' हुई बॉलीवुड से गायब, नहीं मिल रहे थे लीड रोल्स
शाहरुख़ खान की 'बेटी' हुई बॉलीवुड से गायब, नहीं मिल रहे थे लीड रोल्स
Share:

मुंबई: शाहरुख खान की कुछ कुछ होता है की अंजलि यानी अभिनेत्री सना सईद हमेशा से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बेहद लोकप्रिय रही हैं। हालांकि बड़े होने के बाद वो अपनी पॉपुलैरिटी को कायम नहीं रख पाईं थी। शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की बेटी का रोल निभाने वाली सना ने बचपन में बहुत सी फिल्में कीं। किन्तु वे अपने बॉलीवुड करियर को ऊंचाइयों तक नहीं ले जा सकीं।

बड़े होने के बाद सना सईद ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बड़े पर्दे पर वापसी की, किन्तु इसका भी कोई लाभ नहीं हुआ।  सना सईद का जन्म आज ही के दिन 1988 को हुआ था। तक़रीबन 200 बच्चियों के ऑडिशन होने के बाद सना सईद को फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख की बेटी अंजलि के रोल के लिए चयनित किया गया था। उन्होंने कुछ कुछ होता है से पहले राहुल गुप्ता की फिल्म 'हम पंछी दो डाल के' को करने से इंकार कर दिया था। सना सईद के पापा उनके अभिनय करने के खिलाफ थे।

फिल्म कुछ कुछ होता है के ब्लॉकस्टर होने के बाद सना को अंजलि के नाम से जाना जाने लगा था। इसके बाद सना सईद बॉबी देओल की फिल्म बादल और सलमान की हर दिल जो प्यार करेगा में भी नज़र आई थी। हालांकि इसके बाद उन्हें अधिक नहीं देखा गया। वर्ष 2012 में सना ने आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बड़े पर्दे पर वापसी की। इसके बाद वे ज्यादा नहीं देखी गई।

करण देओल की पहली फिल्म 'पल पल..' ने पकड़ी रफ़्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

'कुछ कुछ होता है' की ये बाल कलाकार बसी है सबके दिलो में, अब दिखती है बहुत खुबसूरत

ब्रह्मास्त्र फिल्म से दर्शको की उम्मीदों पर कितना होते है पास, फिर ही करेगे आलिया-रणबीर कपूर साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -