VIDEO: स्विमिंग पूल में बिगड़ा सना खान का बैलेंस, गिरीं धड़ाम
VIDEO: स्विमिंग पूल में बिगड़ा सना खान का बैलेंस, गिरीं धड़ाम
Share:

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और पूर्व अभिनेत्री सना खान इन दिनों मालदीव में हैं और अपने पति अनस सैयद के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं. इन दिनों सना खान सोशल मीडिया पर वैकेशन की फोटोज और वीडियो शेयर करने में व्यस्त हैं और उनके फोटोज और वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं. अब इन सभी के बीच सना ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वे स्विमिंग पूल में अपना बैलेंस खोते हुए नजर आईं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर सना ने कैप्शन में लिखा है- ''टाइमिंग तो देखो मेरे गिरने की. अल्लाह की कुदरत पे. काफी ज्यादा हवा चल रही थी तो बैलेंस बनाना काफी मुश्किल था.''

 

अब सना के इस मजेदार वीडियो पर फैंस हंसने वाला इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं. किसी को वीडियो पसंद आ रहा है तो किसी को नहीं. वैसे जो भी हो वीडियो में सना खान पूल में एंजॉय करती दिख रही हैं. वहीँ इस दौरान उनके पति उनसे पूछते हैं कि मजा आ रहा है? तो जवाब में सना खान एक्साइटेड होते हुए कहती हैं कि उन्हें बहुत मजा आ रहा है. वहीँ इसके बाद अनस कहते हैं कि ''देखो अल्लाह की बनाई कुदरत....'' इसी बीच सना बैलेंस खो बैठती हैं और गिर जाती हैं.

इन दिनों सना अपने मालदीव ट्रिप की हर अपडेट फैंस संग साझा कर रहीं हैं. कुछ समय पहले सना खान ने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जो बड़ी बेहतरीन रहीं थीं. आप जानते ही होंगे सना खान ने अनस संग गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था और शादी के दौरान लाल जोड़े में सना खान बेहद खूबसूरत लगी थीं.

MP: ओलंपियन विवेक सागर को CM शिवराज ने बनाया DSP, परिवार को दिया जाएगा मकान

सीएम विजयन के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा के बाहर किया मॉक सेशन

दुष्कर्म मामला: आसाराम के बेटे नारायण की फरलो पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -