कभी ऐसी दिखती थी बिग बॉस 6 की ये ग्लैमरस अभिनेत्री
कभी ऐसी दिखती थी बिग बॉस 6 की ये ग्लैमरस अभिनेत्री
Share:

Bigg Boss 6 की कंटेस्टेंट रहीं सना खान इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपने हॉट जलवे दिखा रहीं है. दरअसल अभी हाल ही में सना ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो कि बहुत ही हॉट है.

सना टीवी के कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी है जैसे - Fear Factor: Khatron Ke Khiladi (season 6), Bigg Boss Halla Bol!, Bigg Boss 9, Comedy Nights Live, Comedy Nights Bachao, Entertainment Ki Raat, आदि. इन सभी शोज में सना को देखा जा चुका है.

सना एक बॉलीवुड अभिनेत्री है और इन दिनों वे फिल्म Tom, Dick, and Harry 2 की शूटिंग में व्यस्त है. सना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है साथ ही वे तेलगु और मलयालम फिल्मो में भी नजर आई है.

सना का नाम सलमान खान के साथ कई बार जोड़ा जा चुका है साथ ही विशाल पांड्या से भी सना का नाम जुड़ चुका है.

सना ने हर बार यहीं कहा कि वे सिंगल है. सना इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव पाई जाती है और आए दिन अपनी बेहतरीन हॉट तस्वीरें अपलोड करती है.

अभी हाल ही में जो तस्वीरें उन्होंने अपलोड की है वे सभी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड है. इन तस्वीरों में वे काफी हॉट अंदाज में नजर आ रहीं है.

आपको बता दें कि ये वहीं सना खान है जो पहले सूट-सलवार और साड़ी में नजर आया करती थीं और हॉटनेस से दूर रहती थीं. इन्हे पहले के समय में अधिकतर सूट-सलवार में ही देखा गया है. बॉलीवुड में आने के बाद रंग बदलने में देर नहीं लगती, अब आप इन्ही को देख लीजिए.

मानषी बनी 'द वॉइस ऑफ इंडिया 2' की विनर

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं इश्कबाज की ये अभिनेत्री

बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -