मेहँदी सेरेमनी के फोटोज में बड़ी खूबसूरत नजर आईं सना खान
मेहँदी सेरेमनी के फोटोज में बड़ी खूबसूरत नजर आईं सना खान
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में काम कर सभी के दिलों में बसने वाली सना खान ने बीते दिनों ही शादी की है। वैसे आपको पता ही होगा कि उन्होंने बीते दिनों ही इंडस्ट्री को अलविदा कहा है। इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद उन्होंने 20 नवंबर को मुस्लिम धर्मगुरु से शादी कर ली है जिसके बाद से वह चर्चाओं में हैं। सना की शादी के फोटोज देख फैंस काफी हैरान हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

कई लोग हैं जो उनके इस फैसले को गलत बता रहे हैं। वैसे सना ने अपनी शादी के कई फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने मेहंदी सेरेमनी के फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इनमे सना खान की खूबसूरती देखकर फैंस बड़े खुश हो रहे हैं। इस तस्वीर में सना के चेहरे पर मौजूद ख़ुशी भी दिल को छू रही है और उनकी मेहंदी भी कमाल लग रही है। वैसे अपने इंस्टाग्राम पर हाथों में लगी मेहंदी को दिखाते हुए बूमरैंग वीडियो भी सना ने शेयर किया है।

आप जानते ही होंगे सबसे पहले सना खान ने कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस को डेट किया था लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रहे थे। ब्रेकअप के बाद सना ने अचानक से बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अपने सारे ग्लैमरस फोटोज डिलीट कर दिए। अब वह अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इन दिनों कहीं वह ट्रोल हो रही हैं तो कहीं उन्हें बधाइयां मिल रही है।

नीतू कपूर ने शेयर किया था कोरोना टेस्ट का वीडियो, कमेंट्स देखकर कर दिया डिलीट!

ऑस्ट्रेलिया ने आतंकी साजिशों के आरोपी मुस्लिम मौलवी की नागरिकता की रद्द

लालू प्रसाद यादव ने इन्हे भी दिया था CM पद का ऑफर, खुद किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -