नयी तस्वीर को शेयर कर सना खान ने किया पति को धन्यवाद
नयी तस्वीर को शेयर कर सना खान ने किया पति को धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री को अचानक ही अलविदा कहने वाली सना खान इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी नयी तस्वीरों से सभी को हैरान कर देती हैं। बीते दिनों तक सोशल मीडिया पर उनकी हनीमून की फोटोज ने सभी का दिल जीता था। अब सना ने एक नयी तस्वीर शेयर कर सभी को खुश कर दिया है। वैसे पहले तो आपको यह बता दें कि सना ने 20 नवंबर को गुजरात के मुफ्ती अनस सईयद के साथ निकाह किया था। निकाह के बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे जो जबरदस्त थे। वैसे अब इसी बीच सना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जो बड़ी खूबसूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

वैसे इस फोटो को शेयर कर सना ने कैप्शन भी बड़ा प्यारा दिया है। आप देख सकते हैं सना ने कैप्शन में लिखा है, 'इससे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग अपने काम को नोटिस नहीं करते हैं, लेकिन अल्लाह आपके उस काम को देख रहे हैं, यही मायने रखता है। अनस आपका धन्यवाद। आपने हमेशा मुझे अच्छी चीजों की ओर बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया, चाहे जो भी स्थिति हो।' वैसे सना का यह कैप्शन कई लोगों को अच्छा लग रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों जब सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी दी थी तो उसके लिए भी उन्होंने एक पोस्ट लिखा था।

जी हाँ, सना ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा मैसेज लिखा था- 'मैं अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही हूं। मुझे यहां अपने चाहने वालो से शोहरत, इज्जत और दौलत सब कुछ मिला जिसके लिए मैं अहसानमंद हूं। मैं अरसे से दो सवालों का जवाब ढूंढ रही हूं। पहला ये कि क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और दूसरा ये कि मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे अहसास हुआ कि ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को अच्छा बनाने के लिए है और वो इसी शर्त पर बेहतर होगी, जब मैं अल्लाह के हुक्म पर चलूंगी ये तभी होगा जब मैं दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाऊं।' इस तरह लिखकर उन्होंने फैंस को अपने इंडस्ट्री से अलविदा कहने के बारे में बताया था।

इराक से दिल्ली आए दो यात्रियों की फ्लाइट में हुई मौत

केरल सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के निजीकरण के खिलाफ उठाएगा सख्त कदम: सीएम पिनाराई विजयन

सूरत हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, पीड़ितों के लिए घोषित किया मुआवज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -